18.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

‘पूरे सीजन में हमने बर्बाद…’ IPL 2024 में मिली 9वीं हार के बाद MI के कप्‍तान Hardik Pandya ने मान ली अपनी गलती

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्‍ली:  मुंबई इंडियंस को शनिवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों 18 रन की शिकस्‍त का सामना करना पड़ा। हार्दिक पांड्या ने कहा कि मुंबई इंडियंस की टीम केकेआर के खिलाफ अच्‍छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सकी, जिसका खामियाजा उन्‍हें भुगतना पड़ा।

मुंबई इंडियंस की टीम वर्षाबाधित मैच में 158 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए 8 विकेट गंवाकर 139 रन बना सकी। ईशान किशन और रोहित शर्मा ने पहले विकेट के लिए 65 रन की साझेदारी करके मुंबई इंडियंस को मजबूत शुरुआत दिलाई। मगर इसके बाद मुंबई की पारी पूरी तरह लड़खड़ा गई।

मुंबई इंडियंस की यह मौजूदा आईपीएल में 9वीं हार रही और वो प्‍वाइंट्स टेबल में 9वें स्‍थान पर है। वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स प्‍लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी। केकेआर 12 मैचों में 18 अंक के साथ आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में नंबर-1 पर काबिज है।

गेंदबाजों की तारीफ

हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की तारीफ की, जिन्‍होंने बल्‍लेबाजी के लिए अच्‍छी स्थिति में कोलकाता नाइटराइडर्स को बड़ा स्‍कोर बनाने से रोका। मगर उन्‍होंने साथ ही स्‍वीकार किया कि मुंबई इंडियंस ने पूरे सीजन में अच्‍छा प्रदर्शन नहीं किया।

पांड्या ने कहा, ”उनका स्‍कोर अच्‍छा था। परिस्थिति को देखते हुए हमारे गेंदबाजों ने अच्‍छा प्रदर्शन किया। जब गेंद बाउंड्री से आ रही थी तो गीली थी। केकेआर ने अच्‍छा खेला। ऐसा लगा था कि लक्ष्‍य को हासिल कर लेंगे, लेकिन यह विजयी लक्ष्‍य भी था। हमारा लक्ष्‍य जाकर खेल का आनंद उठाने और अच्‍छा खेलने का था। यह शुरुआत से ही हमारा लक्ष्‍य था, लेकिन हमने उस तरह प्रदर्शन नहीं किया।

साख बचाने उतरेगी मुंबई

कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों मैच गंवाने के बाद हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस की टीम अपना आखिरी लीग चरण मुकाबला 17 मई को वानखेड़े स्‍टेडियम पर लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ खेलेगी। मुंबई इंडियंस अपने आखिरी मुकाबले में साख बचाने के लिए मैदान संभालेगी और उसकी कोशिश आईपीएल 2024 से विजयी विदाई लेने की होगी।

ये भी पढ़ें…शेखर सुमन ने बताया तवायफ और देह व्यापार में फर्क, कहा- हीरामंडी वो जगह जहां बच्चे भी भेजे जाते थे

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here