18.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

कलियर शरीफ पहुंचे उत्तराखंड वक्फ बोर्ड अध्यक्ष शादाब शम्स, चादर पेश कर PM मोदी के लिए मांगी दुआ –

ख़बर रफ़्तार, रुड़की: पिरान कलियर दरगाह साबिर पाक में उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स ने आज चादरपोशी की है. इसी बीच उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सलामती और तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए दुआ मांगी. साथ ही कव्वालों द्वारा कव्वाली का प्रोग्राम आयोजित किया गया. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कव्वालों ने कलाम पेश किए और विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला.

Hazrat Sabir Pak

पिरान कलियर दरगाह पहुंचे उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष

उत्तराखंड वक्फ बोर्ड अध्यक्ष शादाब शम्स ने बताया कि आज विश्व प्रसिद्ध साबिर पाक की दरगाह पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत को लेकर चादर पेश की गई और उनकी जीत को लेकर दुआ मांगी गई है. इस वक्त दुनिया के जो हालात हैं. उसको लेकर मुल्क की कमान मजबूत हाथों में होनी चाहिए, वहीं, अगर मुल्क की कमान कमजोर व्यक्ति के हाथों में जाती है, तो देश की सुरक्षा को खतरा हो सकता है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता बोल रहे हैं कि देश का संविधान और मुसलमान खतरे में है, लेकिन असलियत में उनकी दुकान खतरे में है, इसलिए वह देश की जनता और यहां रहने वाले मुसलमानों को बरगलाने का काम कर रहे हैं.

Uttarakhand Waqf Board

शादाब शम्स ने जीत का किया दावा

शादाब शम्स ने कहा कि पीएम मोदी ऐतिहासिक जीत के साथ एक बार फिर प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी संभाले और वह एक ऐतिहासिक जीत के साथ यहां आएं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में हम पांचों लोकसभा सीटों पर भारी बहुमत से जीत हासिल करने जा रहे हैं. जब-जब हमने यहां आकर दुआ मांगी है, तब-तब वह तमाम दुआएं हमारी कबूल और पूरी हुई हैं. हमें उम्मीद है कि ये दुआ भी साबिर पाक जरूर सुनेंगे.

ये भी पढ़ें- पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने किए बाबा केदार के दर्शन, पुनर्निर्माण कार्यों की ली जानकारी

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here