18.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

उत्तराखंड के सीएम बोले- विपक्षी पार्टियों ने बनाया परिवार बचाने का गठबंधन, राहुल ने मानी हार, दिल्ली में कई दावेदार

ख़बर रफ़्तार, रोहतक: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरियाणा की रोहतक लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार अरविंद शर्मा के समर्थन में चुनाव प्रचार किया. समरगोपालपुर गांव में उन्होंने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा. इसके अलावा उन्होंने हरियाणा कांग्रेस पर भी कटाक्ष किया. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी कांग्रेस एक परिवार से बाहर नहीं जा पाती.

पुष्कर सिंह धामी का इंडिया गठबंधन पर निशाना

 उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा “इंडिया गठबंधन सरकार बनाने नहीं, बल्कि अपने परिवारों को बचाने और तुष्टिकरण की राजनीति करने का ठगबंधन है. एक तरफ भारतीय जनता पार्टी पूरे देश को परिवार मानकर चलती है, जबकि इंडिया गठबंधन में शामिल दल सिर्फ अपने परिवार को प्रथम मानकर काम कर रहे हैं”

आम आदमी पार्टी पर कसा तंज

 हरियाणा और दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रही हैं, जबकि पंजाब में एक दूसरे के खिलाफ. ये जनता को बेवकूफ बनाने वाली बात है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दोबारा जेल जाएंगे. पहले वो कहते थे कि अगर घोटाले के आरोप लगे तो तुरंत पद छोड़ देंगे, लेकिन अब जेल में रहकर भी मुख्यमंत्री का पद नहीं छोड़ा. अब आम आदमी पार्टी में भी मुख्यमंत्री पद के कई दावेदार हो गए हैं. इसलिए पार्टी में मारपीट हो रही है.

राहुल गांधी पर किया कटाक्ष

 इसके अलावा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी परंपरागत सीट को छोड़कर साबित कर चुके हैं कि उन्होंने अपनी हार मान ली है. राहुल गांधी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में इसलिए नहीं पहुंचे, क्योंकि वो विशेष जाति के वोट बैंक को लुभाना चाहते थे. राम मंदिर आस्था का विषय है और इसे राजनीतिक विषय नहीं बनना चाहिए.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here