10.5 C
London
Monday, July 15, 2024
spot_img

गाजीपुर में ट्रिपल मर्डर, पति-पत्नी और पुत्र की गला रेतकर हत्या

ख़बर रफ़्तार, गाजीपुरः  जिले में ट्रिपल मर्डर की घटना से दशहत फैल गई. गाजीपुर नंदगंज थाना इलाके के कुसुम्ही कला गांव में पति-पत्नी और बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी गई. वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. मौके पर एसपी भी पहुंच गए. एसपी के मुताबिक वारदात की वजह पता लगाई जा रही है. साथ ही हत्यारोपी की तलाश भी की जा रही है. घटना से जुड़े हर पहलू की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक गाजीपुर नंदगंज थाना इलाके के कुसुम्ही कला गांव में राम आशीष बिंद (45), पत्नी देवंती बिंद (40) व पुत्र आशीष बिंद (20) की गला रेतकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना जैसे ही गांव वालों को लगी दहशत फैल गई. पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी ओमवीर सिंह भी मौके पर पहुंच गए. एसपी के मुताबिक जांच की जा रही है कि आखिर हत्या के पीछे की क्या वजह थी. इसके साथ ही हत्यारोपी की पहचान के लिए भी पुलिस प्रयास कर रही है. उन्होंने बताया कि रात में दो बजे छोटे बेटे ने वारदात के बारे में सूचना दी.

पुलिस के मुताबिक छोटा बेटा गांव में किसी आयोजन में गया था. घर आने के बाद उसी को सबसे पहले वारदात के बारे में मालूम हुआ. इसके बाद फोन से उसने पुलिस को सूचना दी. एसपी ने घटना का खुलासा करने के लिए टीम गठित कर दी है. साथ ही तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. एसपी ओमवीर सिंह का कहान है कि घटना का जल्द ही खुलासा किया जाएगा. पुलिस टीम जांच कर रही है.

वहीं, परिवार में बचे छोटे बेटे आशीष ने पुलिस को बताया कि उसका गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की के परिजन परिवार पर शादी का दबाव बना रहे थे लेकिन परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे. लड़की के परिजनों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंः – तहसीलदार आवास में घुसकर होमगार्ड जवान के साथ मारपीट, पड़ताल में जुटी पुलिस

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here