18 C
London
Tuesday, June 18, 2024
spot_img

हरिद्वार बाल गृह के तीन किशोर लापता, गए थे स्कूल, लेकिन वापस नहीं लौटे

खबर रफ़्तार ,हरिद्वार : राजकीय बाल गृह रोशनाबाद के तीन बाल अपचारी लापता हो गए। शनिवार शाम तक उनके वापस न लौटने पर बाल गृह प्रबंधन अपने स्तर से तलाश करने में जुटा रहा। कुछ पता नहीं चलने पर रविवार की सुबह इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तीनों की तलाश शुरू कर दी है।

खोजबीन में कोई सुराग नहीं मिल पाया

असहाय और मां-बाप के बिछड़े बालकों के लिए हरिद्वार के रोशनाबाद में राजकीय बाल गृह बनाया गया है। खोजबीन में परिवार का पता चलने पर उन्हें स्वजनों के सुपुर्द कर दिया जाता है। बाल गृह के व्यवस्थापक आदेश कुमार ने पुलिस को बताया कि उनके यहां से आठ अपचारी स्कूल पढ़ने के लिए भेल सेक्टर 1 जाते हैं।

स्कूल से वापस लौटने के दौरान तीन अपचारी लापता

शनिवार को स्कूल से वापस लौटने के दौरान तीन अपचारी लापता हो गए। जबकि पांच वापस लौट आए। देर रात तक बाल गृह प्रबंधन अपने स्तर से उनकी खोजबीन में जुटा रहा लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया।

कई बार राजकीय बाल गृह से फरार हो चुके हैं किशोर

इससे पहले भी कई बार राजकीय बाल गृह से किशोर फरार हो चुके हैं। उनमें कई को ढूंढ लिया गया, जबकि कुछ अभी तक गायब चल रहे हैं। इंस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर तीनों अपचारियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

रंजिश के चलते घर में घुसकर हमला, मुकदमा दर्ज

वहीं मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के कुरडी गांव में रंजिश के चलते एक पक्ष ने दूसरे पर हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने तीन भाइयों पर मुकदमा दर्ज किया है। गांव निवासी वाजिद का गांव के कुछ व्यक्तियों के साथ विवाद चल रहा है। इसके चलते ही दोनों पक्षों में तनातनी का माहौल है। शुक्रवार को दूसरे पक्ष के व्यक्तियों ने वाजिद के घर में घुसकर हमला कर दिया। जिसमें वाजिद चोटिल हो गया। आरोपित हमलावर लाठी डंडों से लैस होकर आए थे। वाजिद ने जब शोर मचाया तो घर से उसकी बुआ सलमा और जाहिद उसे बचाने के लिए मौके पर आए।जिसमें महिला समेत दोनों व्यक्ति घायल हो गए। हमलावर धमकी देते हुए फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने रासिद और उसके दो भाइयों सद्दाम और आसिफ निवासी कुरड़ी, कोतवाली मंगलौर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।जिसमें महिला समेत दोनों व्यक्ति घायल हो गए। हमलावर धमकी देते हुए फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने रासिद और उसके दो भाइयों सद्दाम और आसिफ निवासी कुरड़ी, कोतवाली मंगलौर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here