10.2 C
London
Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img

लक्सर क्षेत्र में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, एक ही परिवार के थे दो सदस्यों; परिवार में पसरा मातम

- Advertisement -spot_imgspot_img

ख़बर रफ़्तार, लक्सर:  क्षेत्र में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई तथा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मरने वालों में दो लोग एक ही परिवार के थे। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस के अनुसार, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के भिक्कमपुर जीतपुर गांव निवासी वेदपाल उसका भाई धर्मपाल तथा पुत्र आयुष मारुति अल्टो कार से एक शादी समारोह से शामिल होकर अपने गांव वापस लौट रहे थे कि हबीबपुर गांव के निकट एक ट्रैक्टर ट्राली व कार की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्ती कि जहां कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई वहीं कार में सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल को उपचार के बाद दी गई छुट्टी

हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को लक्सर अस्पताल भिजवाया जहां गंभीर रूप से घायल आयुष की मौत हो गई। हादसे में घायल धर्मपाल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर भूमानंद हॉस्पिटल हरिद्वार भेजा गया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई जबकि हादसे में घायल वेदपाल को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत

हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की हुई मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया तथा गांव में मातम पसर गया। वहीं लक्सर रायसी मार्ग पर मुंडाखेड़ा खुर्द गांव के निकट ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर एक साइकिल सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व आसपास के लोगों  द्वारा 108 के माध्यम से लक्सर सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान लक्सर कोतवाली क्षेत्र के मुंडाखेड़ा कला गांव निवासी फकीरचंद के रूप में हुई।

जानकारी मिलने पर उसके स्वजन मौके पर पहुंच गए। कोतवाल राजीव रौथान ने बताया कि क्षेत्र में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वालों में दो लोग एक ही परिवार के हैं। शवो का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें-उत्तरकाशी के नए जिलाधिकारी मेहरबान सिंह बिष्ट ने संभाला चार्ज, सीडीओ ने किया स्वागत

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here