10.1 C
London
Thursday, February 22, 2024
spot_img
spot_img

दलजीत कौर की दूसरी शादी में मची उथल-पुथल, जल्द निखिल पटेल से ले सकती हैं तलाक?

- Advertisement -spot_imgspot_img

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, दलजीत ने बीते साल 2023 में बिजनेस टायकून निखिल पटेल के साथ शादी रचाई थी।

इस शादी में टीवी जगत की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई थीं, लेकिन अब खबर आ रही है कि साल भर पूरे होने से पहले ही इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है। दलजीत ने सोशल मीडिया से अपनी शादी की फोटो और अपना सरनेम दोनों हटा दिए हैं। अब इसमें एक नई जानकारी सामने आई है।
जल्द अलग हो सकते हैं दलजीत-निखिल?

दरअसल, ‘ईटाइम्स टीवी’ से बातचीत में दलजीत कौर के एक करीबी सूत्र ने निखिल पटेल के साथ उनकी शादी के बारे में खुलासा किया है और साथ ही उनके अलग होने की वजह का भी खुलासा किया है।

सूत्र ने अनुसार, इस कपल के बीच शुरुआत में सब कुछ ठीक था, लेकिन सिर्फ कुछ समय के लिए ही। सूत्र के मुताबिक, दलजीत और निखिल की शादी में कुछ समय के बाद दिक्कतें होने लगी और परेशानियां बढ़ गईं कि दोनों को लगा कि वो एक-दूजे के लिए नहीं बने हैं। पिछले दो महीनों में स्थिति ज्यादा खराब हो गई है और अगर समस्या ऐसे ही बनी रही, तो दलजीत और निखिल जल्द ही अलग हो सकते हैं।

पहले जारी किया गया था ये बयान

इससे पहले पिंकविला की एक खबर के अनुसार, एक प्रवक्ता ने पहले दलजीत की तरफ से एक बयान जारी कर बताया था कि दलजीत अपने बेटे के साथ इमरजेंसी में भारत आई हैं। दरअसल, उनके पिता और भाई की सर्जरी होनी थी, जिसकी वजह से वह इंडिया लौटीं हैं।

दजलीत की तरफ से इस मामले को लेकर सिर्फ इतना ही कहना है कि अभी इस मैटर पर कोई कमेंट नहीं करना है, क्योंकि इसकी वजह बच्चे हैं, उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखें।

बता दें कि दलजीत कौर की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने बिग बॉस कंटेस्टेंट शालीन भनोट से शादी रचाई थी।

यह भी पढ़ें:सीएम धामी का विरोध करने जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने पकड़ा, चार घंटे रखा नजरबंद

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here