13.5 C
London
Saturday, June 15, 2024
spot_img

उत्तराखंड में उपद्रियों के लिए कोई स्थान नहीं, सीएम धामी बोले- हल्द्वानी में अवैध मदरसा की जगह अब बनेगा थाना

ख़बर रफ़्तार, हरिद्वार:  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हरिद्वार दौरे पर रहे। उन्होंने वहां देवपुरा चौक से चंद्राचार्य चौक तक रोड शो निकाला और धर्मनगरी वासियों को 1108 करोड़ की 158 परियोजनाओं की सौगात दी। इसके बाद ‘नारी शक्ति महोत्सव’ कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम में धामी ने हल्द्वानी हिंसे के बाद वहां के लिए एक अहम घोषणा की।

मुख्यमंत्री धामी ने कार्यक्रम में कहा कि हल्द्वानी में जिस तरह अराजक तत्वों द्वारा हमारे पुलिसकर्मियों और पत्रकारों को टारगेट बनाया गया, वह निदंनीय है, हम इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही करेंगे। इस षड़यंत्र को रचने वाले कुछ लोग पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं और जो भी इस षड़यंत्र के पीछे थे, उन्हें भी जल्द जनता के सामने लाया जाएगा।
सीएम ने विपक्षियों पर साधा निशाना

सीएम धामी ने कहा कि दशकों तक इस देश पर राज करने वाले एक विशेष दल ने सिर्फ और सिर्फ परिवारवाद की राजनीति कर वोटबैंक तक अपने आपको सीमित रखा लेकिन, हमारे लिए वोटबैंक से ज्यादा जनता से किये गए वादों को पूरा करना है। कहा कि विपक्षी दलों को हमारे द्वारा वादों को पूरा करना भी खल रहा है, तभी ये षड्यंत्र के तहत हमारे शांतिपूर्ण प्रदेश का माहौल खराब करने में जुट गए हैं।

ये भी पढ़ें…कल से शुरू यूपी मदरसा बोर्ड एग्जाम, विभागीय स्तर पर तैयारियां पूरी; पढ़ लें ये गाइडलाइन

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here