10.8 C
London
Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img

शादी समारोह में मारपीट से जखमी युवक को दबंगों ने अस्पताल में भी घुसकर पीटा

- Advertisement -spot_imgspot_img

खबर रफ़्तार,सितारगंज :उपचार के लिए अस्पताल पहुंचे घायल युवक के साथ दबंगों ने अस्पताल में भी जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट कर दी, जिससे घायल युवक की हालत गंभीर हो गई। उसकी हालत खराब देख डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने पीड़ित के पिता की तहरीर पर 15 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी व इंटरनेट पर वायरल हुए मारपीट की वीडियो के आधार पर आरोपितों की धरपकड़ में दबिश देना शुरू कर दी है।

पहले शादी समारोह में हुई मारपीट

बघौरी गांव में हुई मारपीट के मामले में पुलिस को दी तहरीर में ग्राम बधौरी निवासी कुतुबद्दीन पुत्र बदरूद्दीन ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब 12 बजे उनका बेटा तंजीम गांव में हो रही एक शादी समारोह में गया था। आरोप है कि शादी में खाना खाते व्यक्त वहां जाफर पुत्र हुसन शाह, यूसूफ पुत्र जाफर शाह, आमिर, तौसिफ पुत्रगण शकील शाह, मौसिन पुत्र जाफर शाह, कमल तकदी पुत्र हुसैन शाह, भूरा पुत्र नन्हे शाह, असरद पुत्र बाबू शाह, अकील शाह पुत्र हुसैन शाह व अन्य हाथों में तमंचा, सम्बल, तलवारे, बलम्म, लाठी डंडे व चाकू लेकर आ धमके और उनके बेटे तंजीम के साथ गाल गाली-गलीच करते हुए मारपीट करने लगे।

डॉक्टरों ने किया रेफर

मारपीट में उनके बेटे के शरीर पर काफी चोटे आई हैं। आरोप लगाया कि घायल बेटे को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सितारगंज लाए जाने पर आरोपितों ने अस्पताल पहुंचकर भी जान से मारने की धमकी देते हुए बेटे तंजीम के साथ मारपीट कर दी। जिसमें तंजीम गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल बेटे की हालत देख डाक्टर ने उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कोतवाल भारत सिंह ने बताया कि घायल युवक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस माले की जांच पडताल में जुट गई है। कैमरे में कैद हुई फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उनके धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here