5.9 C
London
Wednesday, February 28, 2024
spot_img
spot_img

तलाकशुदा महिला ने बाजपुर के चिकित्सक पर दुष्कर्म के साथ लगाए कई गंभीर आरोप,पांच बार एबार्शन के लिए खिलाई दवा

- Advertisement -spot_imgspot_img

खबर रफ्तार,बाजपुर : ऊधम सिंह नगर जिले में महिला ने चिकित्सक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जबकि चिकित्सक ने सभी आरोपों को गलत बताया है। मामला सामने आने के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

रानी नागल फौजी कॉलोनी निवासी महिला ने कोतवाली बाजपुर में तहरीर देकर कहा कि वार्ड नंबर-एक निवासी डाॅ.निश्चल के यहां वह पिछले करीब तीन वर्षों से अपने बच्चे की दवाई लेने जाती थी। इस दौरान चिकित्सक ने शादी का झांसा देकर उसे प्रेम-प्रसंग में फंसा लिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए।

तलाकशुदा है पीड़ित महिला

पीड़िता के अनुसार वह तलाकशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। आरोपित ने 20 तोले पाजेब, एक तोले की बाली, तीन लाख रुपये, दो घडियां 3 हजार की, तीन चांदी की अंगूठियां भी चोट लगने के दौरान ले लीं और उसका शारीरिक व मानसिक शोषण किया।

मंदिर में मांग भरने की भी बात कही

इतना ही नहीं गूलरभोज डाम पर ले जाकर मांग में सिंदूर भरने के साथ ही मंगलसूत्र भी पहनाया था तथा शादी के बाद पांच बार उसे बच्चा गिराने की दवाई भी अनजाने में खिलाई गई। आरोपित ने अपनी नाैकरानी के साथ मिलकर मारपीट भी की है।

376 का मुकदमा दर्ज

वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित के विरुद्ध धारा 323, 376, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसएसआई विक्रम सिंह धामी ने बताया कि आरोपित चिकित्सक को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया गया है। वहीं डा.निश्चल ने आरोपों को निराधार बताते हुए उसे एक षड़यंत्र के तहत फंसाने की बात कही है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here