11.7 C
London
Monday, May 27, 2024
spot_img

जनता ने वर्तमान नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को विजयी बनाने का बनाया मन – पपनेजा

ख़बर रफ़्तार, किच्छा:  अखिल भारतीय राहुल गांधी ब्रिगेड के पूर्व प्रदेश सचिव भूपेंद्र कुमार उर्फ बंटी पपनेजा ने जारी बयान में कहा कि आने वाले निकाय चुनाव में किच्छा नगर पालिका सीट से कांग्रेस पार्टी का प्रत्याशी विजय होगा। पपनेजा ने कहा कि पूर्व और वर्तमान में कांग्रेस पार्टी के विकास कार्य को देखते हुए किच्छा की जनता ने नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को विजयी बनाने का मन बना लिया है।

पपनेजा ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार में जनता खुद को ठगा महसूस कर रही है क्योंकि पूरे प्रदेश में चारों तरफ अराजकता का माहौल है और अवैध खनन का धंधा जोरों से फल फूल रहा है जिसके चलते की किच्छा व आसपास के क्षेत्र में ओवरलोड डंपर आदि से अनेकों जान चली गई जिसकी शुध लेने वाला भी आज तक कोई नहीं है कई परिवारों के इकलौते चिराग तक बुझ गए लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार के कान पर जू तक नहीं रेंगी।

पपनेजा ने कहा कि भाजपा के मंत्री विधायक और जनप्रतिनिधि पूर्व विधायक अपने स्वार्थ को सिद्ध करने में लगे हैं उन्हें आपसी लड़ाई के अलावा कुछ नहीं सूझता तक नही है। कहा कि भाजपा सरकार ने प्रतिवर्ष युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था जिसमें वह असफल साबित हुई और आज प्रदेश का युवा बेरोजगार है और उसे किसी प्रकार का कोई रोजगार नहीं मिल वह बढ़ती महंगाई ने जनता की कमर को तोड़ के रख दिया हैं।

इसको देखते हुए क्षेत्र की जनता ने आने वाले निकाय चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करके कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को विजयी बनाने का मन बना लिया है।

ये भी पढ़ें…लखनऊ के लोगों के लिए खुशखबरी, जल्द होगा मेट्रो का विस्तार; ऐसे बनेगा कॉरिडोर-ये होंगे स्टेशन

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here