19.1 C
London
Tuesday, July 23, 2024
spot_img

बाकी फिल्मों पर भारी पड़ा ‘हनु मैन’ का गदा, दुनियाभर में फिल्म ने छापे करारे नोट

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  तेजा सज्जा (Teja Sajja) की फिल्म ‘हनु मैन’ टिकट विंडो पर दमदार परफॉर्म कर रही है। इस फिल्म का मुकाबला ‘गुंटूर कारम’ से लेकर ‘कैप्टन मिलर’ तक है। विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की ‘मैरी क्रिसमस’ और रकुल प्रीत सिंह की ‘अयलान’ भी इस महाक्लैश में शामिल है। ये सभी फिल्में टिकट विंडो पर अपने-अपने स्तर पर अच्छा परफॉर्म कर रही हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि ‘हनु मैन’ का गदा इन मूवीज पर भारी पड़ रहा है।

‘हनु मैन’ की हो रही तारीफ

प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘हनु मैन’ कम बजट में बनी मूवी है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर साउथ के कई बड़े स्टार्स की फिल्मों को धूल चटा दी है और उम्मीद से ज्यादा कारोबार कर रही है। वहीं, ग्लोबल लेवल में भी फिल्म अपना जलवा कायम किए हुई है। इस फिल्म को इसके वीएफएक्स और सीजीआई के लिए काफी तारीफ मिल रही है। इसी वजह से फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ रही है। ऐसे में तेजा सज्जा की फिल्म को लेकर लोगों में दीवानगी बरकरार है।

200 करोड़ की तरह बढ़ाए कदम

‘हनु मैन’ ने 21.25 करोड़ से वर्ल्डवाइड कलेक्शन में खाता खोला था। 8 दिनों में फिल्म 200 करोड़ कमाने के काफी करीब पहुंच गई है। फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयबालन ने ‘हनु मैन’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने शुक्रवार को 14.20 करोड़ की कमाई की है। इससे फिल्म का टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 164.78 करोड़ हो गया है।

डे कलेक्शन कलेक्शन (करोड़ में)
पहला दिन 21.35
दूसरा दिन 29.72
तीसरा दिन 24.16
चौथा दिन 25.63
पांचवां दिन 19.57
छठा दिन 15.40
सातवां दिन 14.75
आठवां दिन 14.20

‘हनु मैन’ की स्टोरी

फिल्म ‘हनुमान‘ भगवान की जन्मभूमि अंजनाद्रि गांव में रहने वाले हनुमंत (तेजा सज्जा) की है। वह अपने गांव में रहने वाली मीनाक्षी से प्यार करता है। वह लड़की पढ़ लिख कर डॉक्टर बन जाती है, जबकि हनुमंत अनपढ़ ही रह जाता है। एक दिन जंगल में मीनाक्षी पर लुटेरे हमला बोल देते हैं, तब हनुमंत उसे बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगा देता है। इसी दौरान हनुमंत को ऐसी शक्ति मिलती है, जो उसे अजेय बना देती है।

यह भी पढ़ें: यूपी पुलिस में निकली 60 हजार से ज्यादा भर्तियां, अब तक इतने लाख लोगों ने किया आवेदन

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here