10.1 C
London
Thursday, February 22, 2024
spot_img
spot_img

बेटे की शादी का कार्ड बांटने निकले थे पिता, हुई बड़ी अनहोनी, खुशी का माहौल बदला मातम में

- Advertisement -spot_imgspot_img

खबर रफ़्तार ,हरिद्वार : बेटे की शादी का कार्ड देकर लौट रहे एक पिता की ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से मौत हो गई। हादसा रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में हुआ। शादी वाले घर में मौत की खबर से कोहराम मच गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ट्रैक्टर-ट्राली चालक की तलाश तेज कर दी है।

तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी

रानीपुर क्षेत्र के गांव पूरणपुर सोल्हापुर गढ़मीरपुर निवासी विनोद कुमार अपने भाई जयनंद के साथ रिश्तेदारी से अपने बेटे की शादी का निमंत्रण कार्ड देकर वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह मीरपुर मुवाजपुर के पास पहुंचे लकड़ी से लदी ओवरलोड व तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने गलत साइड से आकर उन्हें टक्कर मार दी।

चालक ट्रैक्टर-ट्राली लेकर फरार
इससे दोनों नीचे गिर पड़े और विनोद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जयनंद गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली लेकर फरार होने में कायमाब रहा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दो सप्ताह बाद होनी थी बेटे की शादी
बताया गया है कि दो सप्ताह बाद विनोद के बेटे की शादी होनी थी। पिता की मौत से घर में कोहराम मच गया। रानीपुर कोतवाली प्रभारी रमेश तनवार ने बताया कि मृतक के भाई जयनंद की तरफ से ट्रैक्टर चालक के खिलाफ तहरीर दी गई है।

रुड़की के युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आए रुड़की निवासी एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच कर रही है। लक्ष्मणझूला थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार गुसाईं ने सोमवार सुबह करीब पौने आठ बजे पुलिस को सूचना मिली कि लक्ष्मण झूला के निकट धर्मराज मंदिर के नीचे रामप्यारी घाट पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है।

जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक स्थानीय व्यक्तियों ने उक्त व्यक्ति को पानी से निकाल कर घाट की सीढ़ियों पर रखा दिया था। व्यक्ति के नाक और मुंह से खून निकल रहा था। इस बीच मौके पर पहुंचे युवक राहुल नेगी व सौरभ ने स्वयं को उक्त युवक का मित्र बताते हुए उसकी शिनाख्त 28 वर्षीय दीपक रावत पुत्र विनोद रावत निवासी डिफेंस कालोनी रुड़की के रूप में की।युवकों ने बताया कि शनिवार को वह तीन लोग ऋषिकेश घूमने के लिए आए थे। वह यहां एक होटल में रुके हुए थे। उन्होंने बताया कि रविवार रात दीपक ने अत्याधिक शराब पी रखी थी और रात में कमरे से कहीं निकल गया था।

थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि संभवतया युवक शराब के अधिक नशे में होने के कारण नदी में गिर गया हो, उसके सिर में गुम चोट लगने से उसकी मृत्यु हो गई होगी। उन्होंने बताया कि शव का मौके पर पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले में अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि युवक के स्वजन भी यहां पहुंच गए हैं। स्वजन ने बताया कि दीपक रावत एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है, कोविड काल से वह वर्क फ्राम होम ही काम कर रहा है।

 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here