25.6 C
London
Tuesday, June 25, 2024
spot_img

एसएससी ने सीएचएसएल एवं सेलेक्शन पोस्ट फेज 12 के लिए रिवाइज्ड एग्जाम डेट की जारी, इन तिथियों में होंगी परीक्षाएं

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली: स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (SSC) की ओर से संयुक्त उच्चतर माध्यमिक स्तर (10+2) परीक्षा (SSC CHSL 2024) टियर 1 एवं सेलेक्शन पोस्ट फेज 12 (SSC Selection Post Phase 12) भर्ती परीक्षा के लिए रिवाइज्ड डेट्स की घोषणा कर दी गई है। एग्जाम डेट्स की जानकारी एसएससी की ओर से ऑनलाइन माध्यम से ऑफिशियल वेबसाइट ssc.gov.in पर नोटिफिकेशन जारी कर प्रदान की गई है। इन भर्तियों में शामिल होने जा रहे अभ्यर्थी डेट्स के अनुसार अपनी परीक्षाओं की तैयारियों को स्वरूप दे सकते हैं।

इन डेट्स में होंगी परीक्षाएं

एसएससी की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक सिलेक्शन पोस्ट एग्जामिनेशन फेज 12 2024 परीक्षा का आयोजन 20, 21, 24, 25 और 26 जून 2024 को किया जाएगा। इसके अलावा एसएससी सीएचएसएल 2024 टियर-1 एग्जाम निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर 1, 2, 3, 4, 5, 8, 9, 10 और 11 जुलाई 2024 को संपन्न करवाई जाएंगी।

इनके अलावा एसएससी की ओर से नोटिफिकेशन में बताया गया है कि दिल्ली पुलिस एवं CAPF सब-इंस्पेक्टर भर्ती की परीक्षाएं पहले से निर्धारित तिथियों 27 से 29 जून 2024 तक आयोजित की जाएंगी। एग्जाम से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट का अवलोकन कर सकते हैं।

एग्जाम से कुछ दिन पूर्व जारी होंगे एडमिट कार्ड

इन सभी परीक्षाओं में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड की आवश्यकता होगी जो एग्जाम से कुछ दिन पूर्व एसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवा दिए जाएंगे। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि वे जब भी परीक्षा केंद्र पर एग्जाम देने जाएं तो अपना एडमिट कार्ड एवं एक वैलिड पहचान पत्र अनिवार्य रूप से दत्त लेकर जाएं ताकि आपका वेरिफिकेशन हो सके। प्रवेश पत्र एवं पहचान पत्र के आपको परीक्षा केंद्र पर एंट्री नहीं दी जाएगी।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here