21.7 C
London
Monday, June 17, 2024
spot_img

हार के बाद रोने लगा श्रीलंकाई खिलाड़ी, शेड्यूल पर उठाए सवाल, कहा- ‘हमारे साथ गलत…’

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली: श्रीलंका क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप की उस तरह से शुरुआत नहीं कर पाई जिसकी उम्मीद थी। हार और जीत खेल का हिस्सा है लेकिन जिस तरह का प्रदर्शन श्रीलंका का टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में रहा था वो हैरान करने वाला था। जाहिर है इस हार के बाद श्रीलंकाई टीम दुखी होगी। इस बीच श्रीलंका के एक खिलाड़ी ने आईसीसी पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। ये सवाल मैचों के शेड्यूल को लेकर हैं।

पहले मैच में श्रीलंकाई टीम का सामना साउथ अफ्रीका से था। ये मैच न्यूयॉर्क में खेला गया था। इस मैच में श्रीलंकाई टीम ने पहले बल्लेबाजी की और टीम महज 77 रनों पर ही ढेर हो गई। साउथ अफ्रीका ने चार विकेट खोकर ये लक्ष्य हासिल कर लिया। इस हार के बाद श्रीलंकाई टीम की जमकर किरकिरी हो रही है।

शेड्यूल पर उठाए सवाल

हार के बाद श्रीलंका के स्पिनर महीष थीक्षणा ने आईसीसी को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। थीक्षणा ने कहा है कि उनकी टीम का जो शेड्यूल है वो काफी खराब है। श्रीलंका को ग्रुप चरण के चार मैच अलग-अलग मैदानों पर खेलने हैं। इतना ही नहीं। न्यू यॉर्क में श्रीलंकाई टीम जिस होटल में रुकी थी वहां से मैदान एक घंटे 40 मिनट की दूरी पर था। इसके अलावा श्रीलंकाई टीम को अभ्यास मैच के बाद घंटों तक एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा था क्योंकि फ्लाइट में देरी हो गई थी।

थीक्षणा ने कहा, “हमारे लिए ये सही नहीं है। हर मैच के बाद हमें दूसरे शहर में जाना होगा क्योंकि हम अपने चार मैच अलग-अलग मैदानों पर खेल रहे हैं। ये गलत है। जो फ्लाइट हमने फ्लोरिडा से मियामी के लिए ली थी उसके लिए हमें आठ घंटे इंतजार करना पड़ा था। हमें रात के आठ बजे जाना था लेकिन हम सुबह के पांच बजे फ्लाइट में थे। ये हमारे साथ काफी गलत है। लेकिन जब आप मैदान पर खेलते हैं तो ये मायने नहीं रखता।”

दूसरी टीमों से की तुलना

थीक्षणा ने कहा कि कई ऐसी टीमें हैं जिनको एक ही मैदान पर मैच खेलने हैं और उनका होटल भी मैदान से 14 मिनट की दूरी पर है। उन्होंने कहा, “मैं उन टीमों के नाम नहीं ले सकता है लेकिन कुछ टीमें हैं जिनको चारों मैच एक ही मैदान पर खेलने का मौका मिला है। इतना ही नहीं उनका होटल भी मैदान से 14 मिनट की दूरी पर है। हमारा होटल एक घंटे 40 मिनट की दूरी पर है। मैच के दिन भी हमें सुबह पांच बजे उठना पड़ा था।”

यह भी पढ़ें-11 लगातार फ्लॉप के बाद एक्टिंग छोड़ना चाहते थे Amitabh Bachchan, इस फिल्म से करियर ने लिया था यू-टर्न

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here