25.6 C
London
Tuesday, June 25, 2024
spot_img

‘नव गठित एनडीए सरकार में दिखाई दे रहे अस्थिरता के संकेत चिंता की बात’, हरीश रावत ने किया कटाक्ष

ख़बर रफ़्तार, हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में भारतीय किसान यूनियन अम्बावत का तीन दिवसीय राष्ट्रीय चिंतन अधिवेशन चल रहा है, जहां किसानों की समस्याओं पर चिंतन किया जा रहा है. कार्यक्रम के दूसरे दिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी इस अधिवेशन में शिरकत की. इस दौरान हरीश रावत ने जहां कांग्रेस के किसानों के साथ खड़े होने की बात कही तो वहीं दूसरी उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गठिन नई एनडीए सरकार पर भी कटाक्ष किया.

हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से किसानों के साथ खड़ी रही है, फिर चाहे एमएसपी की बात हो या किसानों के ऋण या बीमें की. कांग्रेस ने तो अपने घोषणा पत्र में भी एमएसपी को कानूनी दर्जा देने की बात भी कही थी. हरीश रावत ने बताया कि उन्होंने किसान नेता ऋषिपाल अम्बावत ने कहा कि वो किसानों के चिंतन शिविर में लिए गए फैसले को उन्हें जरूर अवगत कराए, ताकी वो किसानों की मांगे राज्य सरकार के पास तक पहुंचा सके.

वहीं, नव गठित एनडीए सरकार को लेकर हरीश रावत ने कहा कि इस सरकार में अस्थिरता के संकेत दिखाई दे रहे है, जो चिंता की बात है. वहीं, हरिद्वार जिले की मंगलौर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव की घोषणा के बाद कांग्रेस की क्या तैयारी है. इस पर हरीश रावत ने कहा कि मंगलौर विधानसभा का उपचुनाव कांग्रेस ही जीत रही है. यहां से काजी मोहम्मद निजामुद्दीन कांग्रेस के प्रत्याशी है. कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया है, जिससे पता चलता है कि जनता बदलाव चाहती और मंगलौर विधानसभा सीट पर कांग्रेस की झोली में ही जाएगी.

पढ़ें- उत्तराखंड में उपचुनाव की तैयारी में जुटी BJP, मां धारी के दर्शन कर चमोली के लिए रवाना हुए महेंद्र भट्ट

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here