8 C
London
Tuesday, April 16, 2024
spot_img

राजस्‍थान रॉयल्‍स की मुंबई पर जीत के बाद Sanju Samson के ‘गेम चेंजर’ कमेंट ने सभी को चौंकाया

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्‍ली: राजस्‍थान रॉयल्‍स को सोमवार को जीत दिलाने में गेंदबाजों ने अहम भूमिका निभाई। ट्रेंट बोल्‍ट और युजवेंद्र चहल ने तीन-तीन विकेट लेकर मुंबई इंडियंस के बैटिंग क्रम की कमर तोड़ दी। मगर राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान संजू सैमसन ने मैच का गेम चेंजर पल बताकर सभी को चौंका दिया।

संजू सैमसन का मानना है कि मैच का टॉस गेम चेंजर पल था। मैच के बाद सैमसन ने टॉस का महत्‍व बताते हुए कहा, ”मेरे ख्‍याल से टॉस गेम चेंजर था। पिच पर शुरुआत में गेंद फिसल रही थी। ट्रेंट बोल्‍ट और नांद्रे बर्गर का अनुभव हमारे काम आया। बोल्‍ट को खेलते हुए 10-15 साल हो गए हैं और हमें उनसे नई गेंद के साथ इसी तरह के प्रदर्शन की उम्‍मीद थी। हमने उम्‍मीद नहीं की थी कि 4-5 विकेट गिरेंगे, लेकिन हम जानते थे कि हमारे गेंदबाज बेहतर प्रदर्शन करेंगे।”

राजस्‍थान रॉयल्‍स की आसान जीत

बता दें कि राजस्‍थान रॉयल्‍स ने आसानी से वानखेड़े स्‍टेडियम पर जीत दर्ज की। गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत राजस्‍थान ने मुंबई को 20 ओवर में 125/9 के स्‍कोर पर रोका। फिर 15.3 ओवर में चार विकेट खोकर रॉयल्‍स ने लक्ष्‍य हासिल किया। यह राजस्‍थान रॉयल्‍स की लगातार तीसरी जीत रही और इसके सहारे वो प्‍वाइंट्स टेबल में शीर्ष स्‍थान पर पहुंच गया।

जीत के चौके पर नजर

राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम इस समय शानदार फॉर्म में हैं। वो लीग में एकमात्र टीम है, जिसने एक भी मैच नहीं गंवाया है। संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स का मुकाबला शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से जयपुर में होगा। रॉयल्‍स की कोशिश अपने होमग्राउंड पर जीत का चौका लगाने की होगी।

यह भी पढ़ें:- ‘नो एंट्री 2’ के चलते Anil Kapoor और बोनी कपूर के बीच बातचीत बंद, झगड़े पर अनीस बज्मी ने तोड़ी चुप्पी

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here