10.8 C
London
Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img

देव होम्स के पांडे परिवार के लिए एंबुलेस 108 बनकर सीतापुर पहुंचे संजय ठुकराल

- Advertisement -spot_imgspot_img

ख़बर रफ़्तार, रुद्रपुर : शहर में एंबुलेंस 108 के नाम से मशहूर संजय ठुकराल रुद्रपुर के देव होम्स सिटी में रहने वाले पांडे परिवार के लिए संजीवनी बन गए। उनके प्रयास से दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए इस परिवार को अस्पताल तक पहुंचाया गया और परिचितों को जानकारी दी गई ।

जानकारी के अनुसार रुद्रपुर के देव होम्स बिगवाड़ा, निवासी समीर पांडे अपनी मां, पत्नी एवम बच्ची के साथ एक्स यूवी कार (यूके06 बी डी 8700) से आजमगढ़ जा रहे थे। रुद्रपुर से 250 किलोमीटर दूर सीतापुर (उत्तर प्रदेश) में उनकी कार को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक (यूपी 81बीटी 3490) ने टक्कर मार दी, जिससे पांडेय व उनके परिवार के सदस्यों को गंभीर चोटें आईं। इस दौरान लखनऊ से वापस लौट रहे रुद्रपुर के वरिष्ठ समाजसेवी संजय ठुकराल , दीपक ठुकराल आदि की नजर एक्सीडेंट हुए वाहन पर पड़ी।

मानवता एवम अपने सेवा स्वभाव के अनुसार संजय ठुकराल घटना स्थल पर पहुंचे और दुर्घटना में घायल पांडे परिवार को सीतापुर के जीवन ज्योति हॉस्पिटल में भर्ती करवाया I संजय ठुकराल ने बताया कि उन्हें पता चला कि समीर पांडेय सिडकुल की सनसेरा कम्पनी में कार्यरत हैं तो उन्होंने कम्पनी के प्लांट हेड दीपक सोनी एवम श्री जंतवाल को तत्काल सूचित किया एवम देव होम्स सोसायटी के अध्यक्ष मोर सिंह यादव को भी इसकी सूचना दी।

सूचना पाकर सनसेरा कम्पनी के अधिकारी सीतापुर रवाना हो गए I संजय ठुकराल ने बताया की5 समीर पांडे की पत्नी को गंभीर चोटें आईं हैं। उन्होंने बताया कि 15 दिन पूर्व ही रुद्रपुर के मेडिसिटी हॉस्पिटल में जन्म ली दुधमुंही बच्ची बिलकुल सुरक्षित है। सीट बेल्ट लगी होने के कारण गाड़ी के एयर बैग खुल गए जिस कारण समीर पांडे एवम उनकी मां को मामूली चोटें आई हैं। प्रभु की कृपा से परिवार खतरे से बाहर है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here