6.2 C
London
Tuesday, April 23, 2024
spot_img

नम आंखों से संगत ने दी बाबा तरसेम सिंह को विदाई, दूध वाले कुएं के समीप हुआ अंतिम संस्कार

ख़बर रफ़्तार, नानकमत्ता: धार्मिक डेरा कार सेवा के बाबा तरसेम सिंह का अंतिम संस्कार में संगत का हुजूम उमड़ा। हजारों की संख्या में संगत उनको नमन करने के लिए पहुंची थी। गमगीन माहौल डेरा कार सेवा में उनके अंतिम दर्शन करने के बाद पुलिस की कड़ी सुरक्षा में दूध वाले कुएं के समीप उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान हजारों की तादात मे आई संगत की आंखें नम हो गई।

गुरुवार धार्मिक डेरा कार सेवा के बाबा तरसेम सिंह की डेरे में ही बाइक सवार दो बदमाशों ने राइफल से गोली मारकर हत्या कर दी थी। दिवंगत कार सेवा बाबा का पार्थिव शरीर उनके अंतिम दर्शनों के लिए डेरा कार सेवा में रखा गया था। जहां दूर दराज से हजारों की संख्या में आई संगत ने उनके अंतिम दर्शन कर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की।
हुआ अंतिम संस्कार

अंतिम दर्शन करने के बाद पुलिस ने एसएसपी डाक्टर मंजूनाथ टीसी की मौजूदगी में कड़ी सुरक्षा में बाबा तरसेम सिंह का अंतिम संस्कार दूध वाले कुआं के समीप किया गया। जहां कार सेवा बाबा की चिता को मुख़ागनी कार सेवा के बाबा बचन सिंह ने दी। अंतिम संस्कार के दौरान आसपास व दूर-दराज से आई संगत की आंखें नम हो गई। अंतिम संस्कार के बाद डेरा कार सेवा में अटूट लंगर भी बरता गया।

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर बाबा श्याम सिंह, दारा सिंह, प्रमुख सेवादार दिलबाग सिंह, बाबा सतनाम सिंह बाबा श्याम सिंह, बाबा लखबीर सिंह, दारा सिंह,नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, विधायक गोपाल सिंह राणा, विधायक शिव अरोड़ा, पूर्व विधायक प्रेम सिंह राणा, पूर्व विधायक नारायण पाल, राजपाल सिंह आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:- मुख्‍तार के शव को लेकर गाजीपुर जाएगा बेटा उमर अंसारी, काली बाग कब्र‍िस्‍तान में चल रही सुपुर्द-ए-खाक की तैयारी

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here