6.2 C
London
Tuesday, April 23, 2024
spot_img

सामिया बिल्डर्स : लुभावने इश्तिहार देकर एक बार फिर लोगों को ठगने की तैयारी

  • सामिया बिल्डर पर दर्ज हैं दर्जनों मुकदमे, कर्मचारी काट रहे हैं जेल की हवा
  • अधिकारियों और नेताओं के साथ फोटो से सुसज्जित विज्ञापन छपवाकर कंपनी कर रही लोगों को गुमराह

खबर रफ़्तार, रुद्रपुर : सामिया बिल्डर भले ही पुलिस के निशाने पर है। अपनी छवि पाक-साफ दिखाने के लिए कंपनी बड़े-बड़े इश्तिहार छपवाकर लोगों को गुमराह कर रही है। इन इश्तिहार में नेताओं और अधिकारियों के साथ फोटो छपवाकर कंपनी खुद को बाहुबली दिखाने की कोशिश कर रही है। बड़ा सवाल यह है कि इस कंपनी के सताए सैकड़ो लोग आज भी चक्कर काट रहे हैं। न तो उन्हें जमीन ही मिली है और न ही फ्लैट, ऐसे में कंपनी की विश्वसनीयता खुद ही सवालों के घेरे में आ जाती है।

रुद्रपुर में काशीपुर रोड पर 125 एकड़ में फैली सामिया लेक सिटी चर्चा में है। लोगों को ठगने वाली इस कंपनी पर अब तक दर्जनों मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। एसएसपी इस मामले में सख्त हैं और कई कर्मचारियों को जेल भी भेज चुके हैं। वहीं, कंपनी के मालिक जमील अहमद की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। सामिया बिल्डर के खिलाफ एसआईटी जांच भी कर रही है।

इस बीच कंपनी ने लोगों को ठगने का नया तरीका निकाला है। कंपनी नेताओं और अधिकारियों के साथ फोटो लगे बड़े-बड़े इश्तहार छपवाकर लोगों को गुमराह कर रही है। 2 दिन पहले प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर कंपनी के महाप्रबंधक मरगूब त्यागी ने बड़े-बड़े दावे किए थे। कहा था कि जिन लोगों को फ्लैट या प्लाट नहीं मिले हैं, उन्हें दिया जाएगा, लेकिन लोग कार्यालय पहुंच रहे हैं और उनकी सुनवाई नहीं हो रही। सामिया इंटरनेशनल बिल्डर दुबई की कंपनी बताई जाती है। इस कंपनी पर लोग अब भरोसा क्यों और कैसे करें यह बड़ा सवाल है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here