25.6 C
London
Tuesday, June 25, 2024
spot_img

रुद्रपुर: लूट का विरोध करने पर युवक को मारी गोली, जान बचाकर भागे तो पीछा भी किया, साथी ने कराया भर्ती

ख़बर रफ़्तार, ऊधमसिंह नगर:  रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप में बाइक सवार दो युवकों को कुछ युवकों ने लूट के इरादे से रोक लिया। इस दौरान विरोध करने पर एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया। जब घायल को उसका साथी अस्पताल ले गया तो आरोपियों ने काफी दूर तक उसका पीछा किया। घायल के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हरपाल सिंह निवासी ग्राम मेघनागला कदीम थाना शहजादनगर जिला रामपुर ने पुलिस को बताया कि उसका पुत्र जीतेन्द्र कुमार रुद्रपुर में रहकर सिडकुल स्थित फैक्ट्री में मेहनत मजदूरी करके जीवन यापन करता है। 31 मई की रात लगभग 11.30 बजे वह बाइक से अपने गांव के ही साथी पुष्पेन्द्र यादव के ट्रांसपोर्ट से अपने घर की तरफ बाइक से आ रहा था। उसके साथ में प्रियांशु गंगवार निवासी मोहम्मद नगर खुटिया तहसील मिलक जिला रामपुर भी था।

ये पढ़ें- देहरादून: अजय गुप्ता और उसके बहनोई पर फेंकी स्याही, कोर्ट के बाहर हंगामा, बिल्डर साहनी मामले में आज सुनवाई

हनुमान धाम स्थित ढाल पर 4-5 लड़के बीच रस्ते में खड़े थे। उन्होंने लूट के इरादे से जीतेन्द्र और प्रियांशु गंगवार को रोकने की कोशिश की और गाली गलौच शुरू कर दी। इस दौरान लड़कों ने जीतेन्द्र पर तमंचे से फायर कर दिया। जिससे जीतेन्द्र के सीने व हाथ में गोली लगी है। प्रियांशु जब जीतेन्द्र को लेकर जिला अस्पताल की तरफ लेकर जाने लगा तो लड़कों ने जीतेन्द्र का घायल अवस्था में भी जान से मारने के इरादे से पुलिस लाइन के गेट तक पीछा किया। जीतेन्द्र को घायल अवस्था में जिला अस्पताल से रैफर किया गया है उसे नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसएचओ भारत सिंह ने बताया कि मामले में टीमों को लगाया गया है। आरोपियों को चिन्हित करने की कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here