17.2 C
London
Friday, May 24, 2024
spot_img

रुद्रपुर: मातम में बदली शादी की खुशी, एक ही परिवार के चार की मृत्यु, दर्दनाक हादसा

ख़बर रफ़्तार, रुद्रपुर:  रॉयल रेजीडेंसी से अयोध्या जा रही बारात की कार को सीतापुर में कैंटर ने टक्कर मार दी। जिससे एक ही परिवार के पिता व दो पुत्रों के अलावा नजदीकी रिश्तेदार सहित चार लोगों की मृत्यु हो गई। इसका पता चलते ही स्वजन में कोहराम मच गया। साथ ही शादी की सारी खुशियां मातम में तब्दील हो गई। इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद कॉलोनी में लोगों का जमावड़ा लग गया।

रुद्रपुर के रॉयल रेजीडेंसी निवासी 62 वर्षीय रामदास मौर्य के बेहद करीबी रिश्तेदार विजय कुमार के बेटे ऋषभ की शादी थी। गुरुवार की तड़के रामदास अपनी निजी कार से अपने 25 वर्षीय बेटे सोनू मौर्य, 18 वर्षीय बेटे अंकुर मौर्य और एक अन्य रिश्तेदार 35 वर्षीय लेखराज के साथ घर से रौनाही अयोध्या बरात में जाने के लिए साथ में कार से गुरुवार को निकले थे।

बताया जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर जैसे ही कार लखनऊ हाईवे स्थित सीतापुर के नजदीक पहुंची तो अचानक तेज रफ्तार कैंटर ने कार को टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी भयावह थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार रामदास, सोनू मौर्य, अंकुर मौर्य और लेखराज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मातम में बदली खुशियां

सड़क हादसे की खबर जैसे ही स्वजन को हुई तो कोहराम मच गया। विवाह की सारी खुशियां मातम में बदल गईं। मृतकों के रिश्तेदार और परिचित शाम को घटनास्थल की ओर चले गए। वहीं कालोनी में पीड़ित परिवार के घर के बाहर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है।

 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here