12.1 C
London
Monday, April 15, 2024
spot_img

रिटायर्ड सचिव की गोली मारकर हत्या, चकरोड पर पड़ा मिला शव, अज्ञात आरोपियों पर रिपोर्ट

ख़बर रफ़्तार, बरेली:  बरेली शहर निवासी रिटायर्ड सचिव ब्रह्मपाल सिंह (70) की उनके पैतृक गांव बमियाना में गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव रविवार रात उनके खेत के पास चकरोड पर मिला। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट कराई गई है।

मृतक के बेटे शैलेंद्र ने एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा को बताया कि पिता ब्रह्मपाल सिंह सहकारी समिति में सचिव के पद से दस साल पहले सेवानिवृत्त हुए थे। वह शहर के सुभाषनगर इलाके की राजीव कॉलोनी में परिवार समेत रहते हैं। पिता रोज ट्रेन से पैतृक गांव बमियाना आते-जाते थे। उनके छोटे भाई इंद्रपाल रोज गांव से दूध लाकर शहर में बेचते हैं।

सीने में मारी गई गोली 

रविवार शाम इंद्रपाल गांव पहुंचे तो देखा कि पिता के जूते घर में पड़े थे। इससे लगा कि वह अभी बरेली नहीं गए हैं। शाम छह बजे वह खेत पर गए तो खेत के पास चकरोड पर उनका शव पड़ा था। उनके सीने पर गोली लगी थी। पास में बाइक के टायरों के निशान थे।

उन्हें लगा कि कोई बाइक सवार पिता को गोली मारकर भाग गया है। उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। एसपी देहात ने बताया कि फिलहाल अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

परिवार ने तेजी से की तरक्की

ब्रह्मपाल के बारे में जानकारी की तो पता लगा कि उनके परिवार ने काफी तेजी से तरक्की की है। उनके परिवार में तीन बेटे शैलेंद्र, गजेंद्र, इंद्रपाल व उनकी पत्नी उर्मिला हैं। सभी बेटों का अपना परिवार भी है। सभी लोग संयुक्त रूप से राजीव कॉलोनी के घर में रहते हैं। गांव में इनका पैतृक घर, खेती, फ्लोर मिल और सोलर सिस्टम है।
बेटे ने बताया कि पिता ब्रह्मपाल को गांव और खेती से काफी लगाव था, इसलिए वह रोज ही गांव आते-जाते थे। 12 जनवरी को उनका जन्मदिन था। उन लोगों ने मना किया पर वह उस दिन भी गांव आए थे। रविवार को फिर बरेली से गांव पहुंचे थे। जन्मदिन के अगले दिन उनकी हत्या कर दी गई।
- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here