17.2 C
London
Friday, May 24, 2024
spot_img

OTT पर आ गई रवि तेजा और नुपुर सेनन की एक्शन फिल्म TNR, जानें- कहां देख सकते हैं मूवी

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  पैन इंडिया फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने तीन हफ्तों तक बॉक्स ऑफिस पर कमाई की और अब एक महीने के अंदर फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज कर दिया गया है।

वामसी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ (टाइगर नागेश्वर राव) 20 अक्टूबर 2023 को सुपरस्टार में रिलीज हुई थी। थलापति विजय की ‘लियो’ के आगे टाइगर का हाल कुछ ठीक नहीं था, लेकिन फिर भी फिल्म ने 21 दिनों तक करोड़ों की कमाई की।

किस ओटीटी पर रिलीज हुई टाइगर नागेश्वर राव?

थिएटर्स में धूम मचाने के बाद लोगों को टीएनआर की फिल्म रिलीज का इंतजार था। अब आख़िरकार फ़िल्म ने प्लेटफ़ॉर्म पर प्लेटफ़ॉर्म दे दी है। रवि तेजा (रवि तेजा) और नुपुर सेनन (नुपुर सेनन) की फिल्म टीएनआर आज मंच मंच प्राइम वीडियो (अमेजन प्राइम वीडियो) रिलीज हो गई है। अगर आपको इस फिल्म का मास्टरमाइंड नहीं मिला है तो आप इसका प्राइम वीडियो देख सकते हैं।

टाइगर नागेश्वर राव की कहानी

टाइगर नागेश्वर राव‘ की कहानी एक ऐसे चोर की है, जिसने पुलिस की नाक में दम कर दिया है। टाइगर (रवि तेजा) चोरी करने और पुलिस को अनोखे तरीके से चकमा देने के लिए मशहूर है। उसकी प्रेमिका का किरदार नुपुर सेनन ने निभाया है। बात करें स्टार कास्ट की तो रवि तेजा और नुपुर सेनन के अलावा गायत्री भारद्वाज, रेनू देसाई, सुदेव नायर जैसे अभिनेता लीड रोल में हैं।

कितनी हुई TNR की कमाई?

‘टाइगर नागेश्वर राव‘ ने बॉक्स ऑफिस पर 6.55 करोड़ के साथ खाता खोला था। विजय की ‘लियो’ की वजह से फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट आई, लेकिन पहले हफ्ते फिल्म ने अच्छा-खासा कारोबार किया था। पहले हफ्ते फिल्म ने 29.44 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। दूसरे हफ्ते कारोबार 6.61 करोड़ रहा। तीसरे हफ्ते का कलेक्शन सिर्फ 1.45 करोड़ था। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 21 दिनों में कुल 37.5 करोड़ का कलेक्शन किया था।

 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here