12.1 C
London
Monday, April 15, 2024
spot_img

मुंबई इंडियंस में छिड़ी कप्‍तानी जंग में रवि शास्‍त्री ने दे डाली मिलियन डॉलर राय, Hardik Pandya के बहुत काम आएगी ये बात

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्‍ली: भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्‍त्री का मानना है कि हार्दिक पांड्या की हो रही आलोचना को नजरअंदाज किया जा सकता था अगर मुंबई इंडियंस कप्‍तान की घोषणा करते समय कुछ चीजें स्‍पष्‍ट कर देती। शास्‍त्री ने साथ ही हार्दिक पांड्या को शांत रहने की अहम सलाह दी और दमदार प्रदर्शन की उम्‍मीद जताई।

रवि शास्‍त्री ने स्‍टार स्‍पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव शो पर बातचीत के दौरान कहा, ”यहां भारतीय टीम नहीं खेल रही है। यह फ्रेंचाइजी क्रिकेट है। वो मोटी रकम खर्च कर रहे हैं। वो बॉस हैं। वो उनका फैसला है कि कप्‍तान किसको बनाना चाहते हैं। ठीक है, मुझे लगता है कि अगर बातचीत में स्‍पष्‍टता होती तो इस मामले को बेहतर ढंग से निपटाया जा सकता था।”

उन्‍होंने आगे कहा, ”अगर आप हार्दिक पांड्या को कप्‍तान बनाना चाहते हैं तो कहते कि हम भविष्‍य पर ध्‍यान दे रहे हैं। हम टीम निर्माण पर ध्‍यान दे रहे हैं। रोहित शर्मा ने शानदार काम किया और यह बात सभी जानते हैं। हम चाहते हैं कि टीम की प्रगति में अगले तीन साल तक रोहित को हार्दिक पांड्या की मदद करते देखना चाहते हैं।”

मुंबई इंडियंस का खेल बदलेगा: शास्‍त्री

रवि शास्‍त्री ने कहा, ”वो बातचीत, वो सफाई पहले आ जाती तो इतना बवाल नहीं होता। तब यह बात कहने को नहीं आती कि हमें रोहित शर्मा नहीं चाहिए या उसके साथ बुरा व्‍यवहार हुआ। या फिर जो बातें सोशल मीडिया पर आई, वो भी नहीं होता।”

रवि शास्‍त्री ने उम्‍मीद जताई कि मुंबई इंडियंस दमदार वापसी करेगा। हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस ने मौजूदा सीजन में लगातार तीन मैच गंवाएं हैं। शास्‍त्री ने कहा कि एक बार टीम ने जीतना शुरू किया तो फिर उसे रोकना मुश्किल होगा।

हार्दिक पांड्या को सलाह

रवि शास्‍त्री ने इस दौरान मुंबई इंडियंस के कप्‍तान हार्दिक पांड्या को अहम सलाह दी। उन्‍होंने कहा, ”तो हार्दिक पांड्या को मेरी सलाह है कि वो शांत रहे, धैर्य रखे और चीजों को नजरअंदाज करके अपने खेल पर पूरा ध्‍यान लगाएं। कुछ अच्‍छे प्रदर्शन करके टीम को जीत दिलाएं। मुंबई इंडियंस की टीम शानदार है। अगर वो जीती तो लगातार जीतने का दम रखती है और फिर सब लोग बाकी बातें भूल जाएंगे।”

बकौल शास्‍त्री, ”नतीजे को कोई हरा नहीं सकता। आप मैच जीतेंगे तो चीजें बदलेंगी। काफी कहानियां गढ़ी जाती हैं। लोगों के नाम पर बहुत कुछ कहा जाएगा। मेरे नाम पर भी कई चीजें कही जा सकती है। आप केवल मैच पर ध्‍यान दें और जीतने की कोशिश करें।” मुंबई इंडियंस अपना अगला मुकाबला 7 अप्रैल को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेलेगी।

यह भी पढ़ें:- ‘हीरामंडी’ में Sonakshi Sinha ने चलाया कातिलाना अदाओं का जादू, भंसाली की वेब सीरीज का दूसरा गाना हुआ रिलीज

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here