8 C
London
Tuesday, April 16, 2024
spot_img

‘नायक 2’ की शुरू हुई तैयारी! एक साथ दिखे Anil Kapoor और डायरेक्टर शंकर, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली: साल 2001 में अभिनेता अनिल कपूर के फिल्मी करियर की एक बेहद शानदार मूवी आई, जिसका नाम नायक-द रियल हीरो था। पॉलिटिकल ड्रामा इस मूवी ने अपनी लाजवाब कहानी से फैंस के दिल बखूबी जीत लिया और नायक सुपरहिट साबित हुई। इस मूवी का निर्देशन साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर एस शंकर ने किया था।

ऐसे में अब शंकर ने दो अनिल कपूर से खास मुलाकात की है। इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं और अब प्रशंसकों के बीच ये चर्चा काफी तेज हो गई है कि जल्द ही नायक 2 (Nayak 2) को लेकर कोई न कोई अपडेट आने वाला है।

लंबे वक्त ये सुर्खियां तेज हैं कि आने वाले समय में 67 वर्षीय अभिनेता अनिल कपूर नायक के सीक्वल में दिखाई देंगे। इस मामले अब थोड़ी और हवा नायक डायरेक्टर शंकर और अनिल की मुलाकात ने दे दी है। दरअसल आज यानी शनिवार को शंकर ने मुंबई स्थित अनिल के घर पर उनसे मुलाकात की है।

लेटेस्ट तस्वीरों में आप इन दोनों को एक साथ देख सकते हैं। समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक शंकर और अनिल की ये मुलाकात काफी देर चली है। इसके बाद से नायक 2 को लेकर चर्चा तेज हो गई है। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट के सिलसिले में शंकर अनिल कपूर से मिले हैं।

हालांकि इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है कि वास्तव में सिनेमा जगत के इन दोनों दिग्गजों की मुलाकात नायक 2 को लेकर हुई है या नही।

तमिल फिल्म का रीमेक थी नायक

दरअसल 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्म नायक तमिल फिल्म मधुलवन का ऑफिशियल हिंदी रीमेक थी। खासबात ये थी कि मधुलवन का निर्देशन शंकर ने किया था। इस मूवी के हिंदी वर्जन में अनिल कपूर, रानी मुखर्जी, अमरीश पुरी, परेश रावल, सौरभ शुक्ला और जॉनी लिवर जैसे फेमस कलाकार अहम किरदारों में मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- बसपा का चुनावी मंच हुआ तैयार, 15 अप्रैल को पीलीभीत में हुंकार भरेंगी अध्यक्ष मायावती

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here