8 C
London
Tuesday, April 16, 2024
spot_img

गंगनहर में नहाते समय डूबा यूपी से आया जायरीन, फरिश्ता बनकर पहुंचे दो सिपाहियों ने ऐसे बचाई जान

ख़बर रफ़्तार, रुड़की:  पिरान कलियर में गंगनहर में नहाते समय एक जयरीन अचानक डूबने लगा। शोर मचाने पर दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और जायरीन को बाहर निकालकर उसकी जान बचाई। कलियर उर्स में इस समय बड़ी संख्या में जयरीन आ रहे हैं। जैकी पुत्र चांद निवासी गांव जमालपुर जिला अलीगढ़ उत्तर प्रदेश भी उर्स में आया था।

बृहस्पतिवार की दोपहर वह कलियर में गंगनहर में नहाने गया था। नहाते समय वह अचानक डूबने लगा और हाथ पैर मारने लगा। उसे डूबता देख आस-पास नहा रहे लोगों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर गंग नहर की पटरी से गुजर रहे दो सिपाही नीरज राणा और जितेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे।

दोनों ने लोगों की मदद से युवक को गंगनहर से बाहर निकाला। गंगनहर में डूबने से युवक बेहोश हो गया। इस पर सिपाही नीरज राणा ने युवक को पीठ के बल लेटाकर मुंह से पानी निकाला। इसके बाद युवक होश में आ गया।

होश में आने के बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। कलियर थाना अध्यक्ष जहांगीर अली ने बताया कि उर्स में जयरीनों की भीड़ को देखते हुए गंगनहर किनारे पुलिस लगातार गश्त कर रही है, ताकि कोई हादसा होने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर सके।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here