21.7 C
London
Monday, June 17, 2024
spot_img

चुनाव में पिता की हार से सदमे में Neha Sharma, बोलीं- ‘ये लड़ाई हमारे लिए…

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली : मंगलवार को घोषित हुए लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के नतीजों पर पूरे देश की नजर बनी रही। इस चुनाव में कंगना रनौत और अरुण गोविल जैसे कुछ कैंडिडेट्स मौजूद रहे। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) के पिता अजीत शर्मा ने भी ये चुनाव लड़ा। वह कांग्रेस के टिकट पर भागलपुर सीट से मैदान में थे।

नेहा शर्मा ने पिता की हार पर किया रिएक्ट

नेहा शर्मा के पिता को चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। उन्हें जेडीयू कैंडिडेट अजय मंडल के हाथों हार का सामना करना पड़ा। अपने पिता की हार से दुखी नेहा शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो कि धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

तुम निडर डरो नहीं’

पिता की हार पर एक्ट्रेस ने नेहा शर्मा ने शायराना अंदाज में पोस्ट किया है। उन्होंने कुछ लाइनें लिखने के साथ ही फैंस को बताया कि वह और उनका परिवार जिंदगी के अगले चैप्टर के लिए तैयार है। एक्ट्रेस ने लिखा ”यह हमारे लिए कठिन दिन था, लेकिन हमने अच्छा लड़ा और मैं उन लोगों की आभारी हूं, जिन्होंने मेरे पिता पर यकीन किया और उन्हें वोट दिया। हम अगले पड़ाव के लिए तैयार हैं। सभी याद रखें कि हमारी जीत कभी न हारने में नहीं है, बल्कि हमेशा आगे बढ़ते रहने में है।”

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘सामने पहाड़ हो, सिंह की दहाड़ हो। तुम निडर डरो नहीं, तुम निडर डटो वहीं। वीर तुम बढ़े चलो! धीर तुम बढ़े चलो!

कितने वोटों से हारे अजीत शर्मा?

नेहा शर्मा ने भागलपुर लोकसभा सीट पर अपने पिता के लिए खूब प्रचार किया। अजीत शर्मा के सामने खड़े जेडीयू कैंडिडेट को 2 लाख 79 हजार 323 मत प्राप्त हुए थे। जबकि, अजीत शर्मा को 2 लाख 13 हजार 383 वोट मिले थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here