10.2 C
London
Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img

मुजफ्फरनगर पुलिस की बदमाशों पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक, तीन शातिरों के फायरिंग में लगी गोली

- Advertisement -spot_imgspot_img

ख़बर रफ़्तार, मुजफ्फरनगर:  नगर कोतवाली पुलिस की शुक्रवार रात गोहत्यारों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें तीन बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार सुबह तक कार्रवाई करते हुए गोकशी की वारदातों में शामिल पूरे गिरोह के 9 और बदमाशों को पकड़ लिया।

नगर कोतवाल महावीर सिंह चौहान ने बताया कि यह गिरोह डेयरी संचालन की आड़ में गोहत्या की घटनाओं को अंजाम देता था। आरोपितों से तीन गोवंश भी बरामद हुए हैं, जिन्हें जंगल में कटान के लिए ले जा रहे थे।
जिले को 9 जोन और 20 सेक्टरों में विभाजित किया

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह और गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस ने सुरक्षा चक्र तैयार कर लिया है। इसके तहत जिले को 9 जोन और 20 सेक्टरों में विभाजित किया गया है। खासतौर पर पुलिस का फोकस रेलवे ट्रैक पर है। स्थानीय खुफिया विभाग भी मिश्रित आबादी वाले इलाकों में नजर रख रही है। पुलिस ने कुछ असामाजिक तत्वों को भी चिन्हित किया है, जिन पर थानेदारों से लेकर बीट का सिपाही पैनी नजर रखे हुए हैं। लोगों में संवाद स्थापित करने के लिए पुलिस पैदल गश्त कर रही।

पूरे प्रदेश की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह और गणतंत्र दिवस को लेकर पूरे प्रदेश की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। इस संबंध में डीजीपी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश के सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। डीजीपी के आदेश के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है।

जिले के 9 जोन और 20 सेक्टरों में बांट दिया है। खासतौर पर पुलिस का फोकस रेलवे ट्रैक, बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर है। पुलिस लगातार रेलवे ट्रेक के आसपास झोपड़ी में रहने वाले लोगों की पड़ताल कर रही और उनके नाम-पते भी नोट कर रही है।

यह भी पढ़ें:आम आदमी पार्टी ने ‘एक देश एक चुनाव’ को लेकर कह दी बड़ी बात, कांग्रेस ने किया था विरोध

एसएसपी अभिषेक सिंह ने धर्मगुरुओं के साथ गोष्ठी की। एसएसपी ने धर्मगुरुओं से अपील की है कि सभी एक दूसरे की भावनाओं का सम्मान करें और जिले के सांप्रदायिक सौहार्द को बनाने में मदद करें। इसी क्रम में पुलिस ने शाम को चेकिंग अभियान भी चलाया। संदेह के आधार पर दूसरे जिलों से आने वाले दो और चार पहिया वाहनों की संदेह के आधार पर चेकिंग की। मिश्रित आबादी वाले मोहल्ले, बाजार और कस्बों में पुलिस ने पैदल मार्च भी किया। रेलवे स्टेशन और बस स्टैंडों पर संदेह के आधार पर कई लोगों की तलाशी भी ली।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here