13.7 C
London
Sunday, April 14, 2024
spot_img

‘पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो जाओ पांच करोड़ देंगे’, इस AAP विधायक की शिकायत पर FIR दर्ज

ख़बर रफ़्तार, लुधियाना: आम आदमी पार्टी (AAP Party) की लुधियाना दक्षिणी विधायक राजेंद्र पाल कौर छीना (Rajindra Pal Kaur Chhina) ने बीजेपी पर पांच करोड़ रुपये देकर पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर देने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि उनको लोकसभा टिकट की भी पेशकश की गई।

चार दिन तक लगातार व्हाट्सएप कॉल, पुलिस को दी शिकायत

चार दिन तक लगातार व्हाट्सएप कॉल आने पर उन्होंने पुलिस से मामले की शिकायत की। थाना डाबा पुलिस ने विधायक के बयान दर्ज कर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। विधायक छीना के मुताबिक व्हाट्सएप कॉल करने वाला व्यक्ति खुद को दिल्ली का रहने वाला सेवक सिंह बता रहा था।

भाजपा ज्वाइन करने पर पांच करोड़ की पेशकश देने का लगाया आरोप

जब उनको पहली बार व्हाट्सएप पर कॉल आई तो आरोपी ने सीधे तौर पर कहा कि वह उनको भाजपा ज्वाइन (Punjab BJP) करने पर पांच करोड़ देगा। अगर उन्हें लोकसभा का टिकट नहीं चाहिए तो पार्टी में दूसरा पद मिल जाएगा। विधायक छीना ने कहा जब उन्होंने मुद्दे पर बात करने से इनकार कर दिया तो उस व्यक्ति ने प्रस्ताव पर विचार करने को कहा।

फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह उन्हें फिर से फोन करेगा। उसने उन्हें आलाकमान से मुलाकात के लिए दिल्ली (Delhi News) आने को भी कहा। फिलहाल इस मामले पर अब साइबर सेल की टीम जांच में जुटी है कि फोन कहां से आया और किसने किया।

यह भी पढ़ें:- अमेरिकन बत्तखें बढ़ाएंगी रामगढ़ताल की शोभा, मई में मिलेगी इस खास चीज की सौगात

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here