17.2 C
London
Friday, May 24, 2024
spot_img

काशीपुर: पटवारी पर रिश्वत मांगने का आरोप, आय प्रमाणपत्र के आवेदन पर रिपोर्ट नहीं लगाने की शिकायत की

ख़बर रफ़्तार, ऊधमसिंह नगर : काशीपुर में एक अधिवक्ता के चेंबर में कार्यरत मुंशी ने एक पटवारी के खिलाफ आय प्रमाणपत्र बनाने के लिए रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। वहीं पटवारी ने आरोपों को निराधार बताते हुए मुंशी पर पहले अभद्रता करने की बात कही है।

सोमवार को बार एसोसिएशन पदाधिकारी और सदस्य कोतवाली पहुंचे। पीड़ित शिवओम सिंह ने दी तहरीर में बताया कि वह सतपाल सिंह बल एडवोकेट के चेंबर में मुंशी है। उससे विनोद कुमार पुत्र रामस्वरूप ने आय प्रमाण बनाने के लिए मदद मांगी। इस पर उसने कागजात लेकर आवेदन कर दिया और पत्रावली रिपोर्ट के लिए उस क्षेत्र के पटवारी अनुज कुमार के पास गई, लेकिन कई दिन बाद भी पटवारी ने अपनी रिपोर्ट नहीं दी।

कहा कि जब पटवारी से संपर्क किया गया तो उसने काम कराने के लिए उससे और आवेदन कर्ता से पांच हजार रुपये मांगे जिस पर उन्होंने मना कर दिया। इस पर सोमवार को पटवारी अनुज उसके पास आया और उससे गालीगलौज कर मारपीट करने लगा। इस पर अधिवक्ता सतपाल सिंह बल आदि ने उसे बचाया। आरोप लगाया कि पटवारी जाते-जाते उसे जान से मारने की धमकी दे गया। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

ये पढ़ें-दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे अभिनेता जैकी श्रॉफ, ‘भिडू’ शब्द के इस्तेमाल को लेकर अदालत से की ये मांग

कोतवाली में पीड़ित के साथ बार अध्यक्ष अवधेश कुमार चौबे, उपाध्यक्ष अनूप शर्मा, सचिव निर्पेंद्र कुमार चौधरी, उपसचिव सूरज कुमार, सौरभ शर्मा, हिमांशु विश्नोई आदि मौजूद रहे। वहीं पटवारी अनुज कुमार ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाए गए हैं। कहा कि पहले शिव ओम सिंह ने ही अभद्रता की थी।

इस मामले में पूरी जानकारी मांगी गई है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। -अभय प्रताप सिंह, एसडीएम

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here