10.8 C
London
Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img

झूठी है अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई? फिनाले से पहले अभिषेक ने फोड़ा पति- पत्नी का भांडा

- Advertisement -spot_imgspot_img

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  बिग बॉस 17 में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे अब फिनाले के करीब पहुंच चुके हैं। दोनों ने शो में जमकर लड़ाई की। बात- बात में दोनों अक्सर बहसबाजी करते नजर आए। अनबन ही सही, लेकिन अंकिता और विक्की ने इतनी दूर तक बिग बॉस में सफर तय कर लिया।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई टीवी पर देखकर फैंस हैरान रह गए। कई बार तो नौबत यहां तक आ गई कि अंकिता ने पति से तलाक तक की बात कह दी।

बिग बॉस 17 में अंकिता और विक्की का ये रवैया देखकर फैंस सोचने पर मजबूर हो गए कि आखिर ये लोग टीवी पर इतना लड़ते क्यों हैं। सोशल मीडिया पर दोनों का हमेशा रोमांटिक साइड देखने को मिला है। ऐसे मे कई बार इनकी लड़ाई दिखावा भी लगी। वहीं, अब अभिषेक कुमार ने दोनों का भांडा फोड़ा दिया है।

घंटों चली विक्की – अंकिता की लड़ाई

बिग बॉस 17 में हाल ही में टॉर्चर टास्क हुआ। इसके बाद घर में बीते दिन जमकर लड़ाई- झगड़े हुए। इस बीच अंकिता और विक्की भी एक बार फिर आपस में भिड़ गए। दोनों की बहस बाजी घंटों चली। बीच में लड़ाई करके विक्की इतना थक गए कि सोने चले गए। हालांकि, उठने के बाद फिर दोनों का यही हाल रहा।

अभिषेक ने फोड़ा भांडा  

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स विक्की और अंकिता की लड़ाई पर चर्चा करने लगे। इस बीच अभिषेक कुमार ने दोनों की असलियत बताई। उन्होंने कहा, “मैं बताता हूं क्या होता है, यो लोग रात में माइक उतारकर रजाई में बात करते हैं। फिर ये (विक्की) प्लान बनाता है कि कल मैं लड़ूंगा, ये बोलूंगा और तू ऊपर दिखेगी। विक्की भाई को पता है कि वो तो जीतने से रहे। उनका ये है कि अगर मैं नहीं जीत सकता, तो कम से कम मेरी बीवी तो जीते।”

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here