12.1 C
London
Monday, April 15, 2024
spot_img

IPL 2024: …तो इस खिलाड़ी की वजह से DC के हाथों CSK को मिली हार, कप्तान Ruturaj Gaikwad ने किया खुलासा

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्‍ली: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान रुतुराज गायकवाड़ का मानना है कि शुरुआती ओवरों में उनकी टीम का संघर्ष दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ हार की बड़ी वजह बना। पावरप्‍ले में धीमी बल्‍लेबाजी के बाद एमएस धोनी ने शानदार पारी खेली और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।

गायकवाड़ ने किया खुलासा

गायकवाड़ ने सीएसके के शुरुआती संघर्ष के बारे में बातचीत करते हुए कहा, ”पावरप्‍ले के बाद हमारे गेंदबाजों ने जिस तरह वापसी की, उससे मैं काफी खुश हूं। दिल्‍ली को 191 रन के स्‍कोर पर रोकना अच्‍छा प्रयास था। पहली पारी में पिच अच्‍छी थी। दूसरी पारी में यहां अतिरिक्‍त उछाल था। मेरे ख्‍याल से रचिन रवींद्र की यहां हमें बड़े अंतर में कमी खली। हम शुरुआती तीन ओवरों में तेज नहीं खेल सके और यही फर्क बना।” पता हो कि रवींद्र केवल 2 रन बनाकर आउअ हुए थे।

मुकेश कुमार ने बदला मैच

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अजिंक्‍य रहाणे (45) और डैरिल मिचेल (34) के बीच 68 रन की साझेदारी की मदद से वापसी जरूर की, लेकिन मुकेश कुमार ने लगातार दो गेंदों में दो विकेट लेकर मैच का रुख पलट दिया।

गायकवाड़ ने कहा, ”आधे मैच में लगा कि लक्ष्‍य हासिल कर सकते हैं। पिच पर अतिरिक्‍त तेज गेंदबाजी मूवमेंट था और हम इसका लाभ नहीं उठा सके। हम हमेशा पीछे रहे। हम रन रेट कम करने के लिए बड़ा ओवर नहीं निकाल सके।”

एमएस धोनी ने लूटी महफिल

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मुकाबले में महफिल लूटने का काम एमएस धोनी ने किया। धोनी ने 16 गेंदों में में चार चौके और तीन छक्‍के की मदद से नाबाद 37 रन बनाए। बता दें कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 191/5 का स्‍कोर बनाया। जवाब में सीएसके 20 ओवर में 171/6 का स्‍कोर बना सकी।

यह भी पढ़ें:- Maidaan डायरेक्टर के लिए सिर दर्द बन गई थी ‘घास’, अजय देवगन की फिल्म के लिए लेने पड़े 6 हजार ऑडिशन

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here