14.5 C
London
Tuesday, May 21, 2024
spot_img

IPL 2024: ‘पार्टी नहीं क्रिकेट पर ध्यान दो…’ DC के इस खिलाड़ी को पाकिस्तान से मिली सलाह, पूर्व खिलाड़ी ने लगाई फटकार

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली: आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है। हालांकि, पिछले कुछ मैचों में अपने दमदार प्रदर्शन से प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। टीम ने 12 मैच में 6 जीत और इतनी ही हार के साथ प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर है। लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ दो मैच खेलने हैं। ये दोनों भी प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी पेश करेंगे।

आईपीएल के 17वें सीजन के दूसरे भाग में टीम का प्रदर्शन बेहतर रहा है, एक खिलाड़ी जो पूरे समय टीम से अंदर बाहर होता रहा, वह स्टार भारतीय सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ है। पृथ्वी शॉ का पिछले कुछ मैचों में खराब प्रदर्शन रहा है। इसकी वजह से उन्हें टीम से बाहर रखा गया है। टीम से बाहर होने पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए उन्हें खास सलाह दी है।

ऐसा रहा है अभी तक का सीजन

बता दें कि इस युवा खिलाड़ी के लिए पिछले सीजन में आठ मैच में मुश्किल से 100 रन का आंकड़ा पार किया था।, जबकि 2024 में उनके प्रदर्शन में सुधार हुआ था, अभी तक खेले 8 मैच में उनके नाम 163.64 की स्ट्राइक रेट से 198 रन हैं। पृथ्वी शॉ ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इस सीजन अपना आखिरी मुकाबला खेला है। इसके बाद जेक फ्रेजर मैकगर्क और अभिषेक पोरेल टीम के लिए ओपनिंग करते हुए दिखें हैं।

यह भी पढ़ें-क्या रुक जाएगी रणबीर कपूर की Ramayana की शूटिंग? शुरू होते ही इन दो बड़ी कंपनी के बीच छिड़ा कानूनी विवाद

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here