11.1 C
London
Monday, May 27, 2024
spot_img

देहरादून के इस गांव में कार सवार बदमाशों की दबंगई, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, पिस्टल से पांच राउंड फायर किए

ख़बर रफ़्तार, विकासनगर:  कोतवाली अंतर्गत डुमेट गांव में हड़वाल रोड पर कार सवार बदमाशों ने पिस्टल से पांच राउंड गोलियां चलाई। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों को डराने के लिए बदमाशों ने दो गोलियां जमीन में भी मारी।

बदमाशों ने एक बुजुर्ग किसान की सीने में नजदीक से सटाकर गोली मारकर हत्या करने व एक युवक को घायल करने के बाद ग्रामीणों में दहशत हो गई। गोलियां चलने से गांव में सनसनी फैल गई।

शनिवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे हरियाणा नंबर की कार सवार दो बदमाश डुमेट में पहुंचे। जिन्होंने एक महिला को डराना शुरू कर दिया। इसी बीच बघेल सिंह नामक किसान ने हो हल्ला सुना तो वह अपनी गोशाला से बाहर आए। जिसकी बदमाशों से बहस हुई। इससे गुस्साए बदमाशों ने पिस्टल से पांच राउंड फायर किए।

उत्तराखंड में आज से करवट लेगा मौसम, बारिश के भी आसार; पहाड़ों में बर्फबारी को लेकर यलो अलर्ट

उत्तराखंड में आज से करवट लेगा मौसम, बारिश के भी आसार; पहाड़ों में बर्फबारी को लेकर यलो अलर्ट

चपेट में आकर युवक घायल

इस दौरान अतुल नामक युवक भी चपेट में आकर घायल हो गया। घटना के बाद ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्र होते देख बदमाश अनिल नामक युवक की स्कूटी छीनकर फरार हो गए। एसपी देहात कमलेश उपाध्याय के अनुसार, जमीन विवाद की बात सामने आ रही है। जिसको देखते हुए रजिस्ट्रार कार्यालय से भी जमीन का स्टेट्स देखा जाएगा। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। जिसके बाद ही पूरे मामले की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

बदमाश एक रात पहले भी आए थे धमकाने

डुमेट निवासी रूपराम की पत्नी छुमा देवी ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को भी बदमाश धमकाने आए थे। जब वह उसके घर के बराबर से होकर खेत की ओर जा रहे थे तो उसने बदमाशों को टोका कि आगे कोई रास्ता नहीं है। आगे जमीन है, तो बदमाश यह कहकर चले गए थे कि वह शनिवार को फिर आएंगे। बदमाशों के यह कहने के बाद भी ग्रामीणों ने कोई सूचना पुलिस को नहीं दी। यदि पुलिस को शुक्रवार को ही इसकी सूचना दे दी जाती तो हो सकता है कि शनिवार को हत्याकांड न होता।

बघेल सिंह के परिवार में मातम

डुमेट में बदमाशों की गोली से बघेल सिंह तोमर की हत्या होने पर परिवार में मातम की स्थिति है। बघेल सिंह के चार लड़कें निर्मल, संदीप, मुकेश, धीरज हैं। जिसमें संदीप पीएसी में तैनात बताए जा रहे हैं। घर में स्वजन का रो रोकर बुरा हाल था। जिनको सांत्वना देने के लिए गांव की महिलाओं का बघेल सिंह के घर में तांता लगा था। हर कोई यह कह रहा था कि बीच बचाव करने पर बघेल की जान ले ली गई।

घटना के बाद हर ग्रामीणों के चेहरे पर दिखाई दिया खौफ

डुमेट गांव में दिनदहाड़े बदमाशों द्वारा फायरिंग करने से हर ग्रामीण के चेहरे पर खौफ दिखाई दिया। ग्रामीणों ने कहा कि इस तरह की घटना उन्होंने पहली बार देखी है। डुमेट गांव में हमेशा से शांत वातावरण रहा है, सभी ग्रामीण प्रेमभाव से रहते हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here