12.1 C
London
Monday, April 15, 2024
spot_img

हल्द्वानी में एक युवक ने किन्नर से की शादी, रोकने पहुंचे पिता और भाई को युवक ने जमकर पीटा

ख़बर रफ़्तार, नैनीताल:  हल्द्वानी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शनिवार की रात भी शहर के सिंधी चौराहे पर एक अनोखा मामला सामने आया। एक युवक ने किन्नर से शादी की और उसके बाद घर से चला गया। उसे रोकने पहुंचे पिता और भाई से युवक की जमकर मारपीट और गाली-गलौज हुई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने बाप-बेटों को अलग कर मामला शांत कराया। इसके बाद युवक किन्नर के साथ चला गया और उसके पिता और भाई भी घर लौट गए। जानकारी के मुताबिक युवक और उसके पिता शहर के ही अलग-अलग विभाग में कर्मचारी हैं।

ये पढ़ें-किसान आंदोलन के बीच होमगार्ड के जवान को तेज रफ्तार कार ने कुचला, दर्दनाक मौत

हल्द्वानी निवासी एक युवक ने किन्नर से शादी की और उसके साथ घर से निकल गया। किन्नर से शादी और घर से निकलने की बात सुनते ही युवक का पिता और दो भाई उसे रोकने के लिए पीछे दौड़े। सिंधी चौराहे पर होलिका चौराहे के पास उन्होंने युवक को पकड़ लिया। इसके बाद उसे घर ले जाने की कोशिश करने लगे। इसी बीच युवक ने यह कहते हुए कि ‘शादी की है इससे पत्नी है मेरी’  जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। युवक के पिता ने जब जबरन ले जाने की कोशिश की तो युवक ने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद युवक के भाइयों ने जब रोका तो उनसे भी मारपीट की।

 इसी बीच स्थानीय लोगों ने शोर-शराबा सुनकर पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जब देखा तो पिता-पुत्र एक-दूसरे को पीट रहे थे। पास में खड़ा किन्नर भी गाली-गलौज कर रहा था। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया। कुछ देर बाद युवक किन्नर के साथ चला गया और उसके पिता व भाई घर लौट गए।
कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि मामला शांत करा दिया गया था। किसी भी तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here