10.1 C
London
Thursday, February 22, 2024
spot_img
spot_img

देहरादून में टप्प्पेबाजों का हौसला बुलंद ,दिनदहाड़े सड़क पर खड़ी मर्सिडीज का शीशा तोड़ लाखों का सामान उड़ाया, पुलिस ने धर दबोचा

- Advertisement -spot_imgspot_img

खबर रफ़्तार ,देहरादून:दून में टप्पेबाजों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि दिनदहाड़े सड़क किनारे खड़े वाहनों को निशाना बना रहे हैं। 20 दिन पहले सुभाषनगर में हरियाणा निवासी दंपती की मर्सिडीज कार का शीशा तोड़कर एक टप्पेबाज लैपटाप समेत लाखों का सामान ले उड़ा था। क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने पश्चिमी दिल्ली के रहने वाले आरोपित को रविवार को आशारोड़ी में गिरफ्तार कर सामान बरामद कर लिया।

क्लेमेनटाउन थाना पुलिस के अनुसार, राहुल बत्रा निवासी सेक्टर-15 सोनीपत (हरियाणा) बीते अक्टूबर में किसी काम से पत्नी के साथ देहरादून आए थे। 16 अक्टूबर को दंपती कार से हरियाणा जा रहे थे। इस दौरान सुभाषनगर के पास दंपती ने कार रोकी और खरीदारी के लिए पटाखों की दुकान में चले गए। जब वापस आए तो कार का शीशा टूटा मिला। कार से एक बैग गायब था, जिसमें एप्पल का लैपटाप, हीरे के टाप्स का एक सेट व अन्य कीमती सामान था।

राहुल तत्काल क्लेमेनटाउन थाने पहुंचे और इसकी शिकायत दर्ज कराई। इस मामले की विवेचना कर रहे वरिष्ठ उप निरीक्षक राकेश पंवार और उनकी टीम ने घटनास्थल समेत जिले के करीब 50 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। इससे पता चला कि आरोपित एक कार सवार है। उक्त कार के स्वामी की जानकारी जुटाने के साथ पुलिस ने उसको दबोचने के लिए मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया।

रविवार को मुखबिर से पता चला कि उक्त कार सहारनपुर की तरफ से देहरादून आ रही है। इस पर पुलिस ने आशारोड़ी में चेकपोस्ट पर सघन चेकिंग शुरू कर दी। कुछ देर बाद आरोपित अजय कुमार मूल निवासी शादीपुर, पंजाबी बाग (पश्चिमी दिल्ली) हाल पता छोटा रामपुर, सहसपुर (देहरादून) को दबोच लिया गया। आरोपित के पास से दंपती का बैग भी बरामद हो गया। इसके अलावा आरोपित की कार में अवैध रूप से ले जाई जा रही 14 बोतल शराब भी मिली।

व्यवसायी के घर से दो लाख रुपये लेकर नौकर फरार

दून में बेटी के लिए घर बना रहे सहारनपुर के व्यवसायी को घर के नौकर ने ही चूना लगा दिया। घर से दो लाख रुपये लेकर नौकर फरार हो गया। व्यवसायी ने वसंत विहार थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

वसंत विहार थाना प्रभारी होशियार सिंह ने बताया कि चंद्रपाल सिंह निवासी साईंलोक फेस-2, गढ़वाली कालोनी, वसंत विहार ने अपने नौकर के विरुद्ध चोरी की शिकायत दी है। बताया कि चंद्रपाल मूल रूप से सहारनपुर के रहने वाले हैं और वहां उनका बिल्डिंग मटीरियल का कारोबार है। देहरादून में वह किराये पर अकेले रहते हैं।दून में ही वे अपनी बेटी के लिए घर बनवा रहे हैं। कुछ माह पूर्व उन्होंने घर के काम करने के लिए नौकर रखा था। आरोप है कि सोमवार को सुबह साढ़े छह बजे उनका नौकर नीरज उर्फ सत्या निवासी राधानगर, भागलपुर, बिहार घर से दो लाख रुपये चोरी कर भाग गया। जिस पर वसंत विहार पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here