12.1 C
London
Monday, April 15, 2024
spot_img

कप्तान रोहित शर्मा ने दिए संकेत, रविचंद्रन अश्विन के लिए अभी भी बंद नहीं हुए हैं ICC World Cup 2023 के दरवाजे

 

खबर रफ़्तार, नई दिल्ली:  वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से भारत की सरजमीं पर होना है। विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का एलान भी हो चुका है। रविचंद्रन अश्विन को टीम में शामिल नहीं किया गया है। हालांकि, अक्षर पटेल की इंजरी अश्विन के लिए बड़ी खुशखबरी साबित हो सकती है। कप्तान रोहित शर्मा ने साफ किया है कि ऑफ स्पिनर के लिए वर्ल्ड कप के दरवाजे अभी पूरी तरह से बंद नहीं हुए हैं।

एशिया कप 2023 के खिताब पर कब्जा जमाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने रविचंद्रन अश्विन के वर्ल्ड कप खेलने के चांस को लेकर बड़ा बयान दिया है। रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “एक स्पिन ऑलराउंडर के नाते अश्विन अभ भी लाइन में हैं। मैं उनसे लगातार फोन पर बात कर रहा हूं।” गौरतलब है कि अश्विन का रिकॉर्ड भारत की सरजमीं पर बेमिसाल रहा है और वह विश्व कप में टीम इंडिया के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं।

एशिया कप 2023 में चोटिल हुए अक्षर पटेल की फिटनेस पर बात करते हुए भारतीय कप्तान ने कहा, “मुझे अक्षर की इंजरी को देखते हुए लगता है कि वह एक हफ्ते या 10 दिन में रिकवर हो जाएंगे। मुझे नहीं पता। हमको देखना होगा कि उनकी इंजरी कितना टाइम लेती है। कुछ खिलाड़ी काफी जल्दी रिकवर हो जाते हैं और मैं उम्मीद करता हूं कि उनके (अक्षर पटेल) साथ भी ऐसा ही हो। मैं इस चीज को लेकर आश्वस्त नहीं हूं कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो वनडे मैच खेल पाएंगे या नहीं।”

कप्तान रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर बात की। उन्होंने कहा, “श्रेयस फाइनल मैच के लिए उपलब्ध नहीं थे, क्योंकि उनके लिए कुछ पैरामीटर तैयार किए गए थे, जिनको उन्हें पूरा करना था। मुझे लगता है कि ज्यादतर चीजों को वो करने में सफल भी रहे हैं। मैं अभी यह कह सकता हूं कि वह 99 प्रतिशत फिट हैं। वह काफी फिट दिख रहे हैं और उन्होंने कई घंटे बैटिंग और फील्डिंग की। मुझे नहीं लगता है कि उनकी फिटनेस कोई चिंता की बात है।”

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here