10.1 C
London
Thursday, February 22, 2024
spot_img
spot_img

पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर नाले में फेंका शव, पुलिस ने दोनों आरोपित को क‍िया गिरफ्तार

- Advertisement -spot_imgspot_img

ख़बर रफ़्तार, मेरठ:  परतापुर के शताब्दीनगर में प्रेमिका के साथ मिलकर पति ने पत्नी की हत्या कर शव नाले में फेंक दिया। मृतका की बहन के शिकायत करने के बाद पुलिस ने युवक पूछताछ की, तो उसने हत्या की वारदात कबूल की। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, आरोपित और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया।

उसने शताब्दीनगर में किराए पर मकान ले रखा था। जहां पत्नी आशमां रहती थी, बाद में नाजिम वहीं, पर अलफिजां के साथ लिव-इन में रहने लगा। जिसके चलते विवाद के कारण नाजिम व व अलफिंजा ने दो जनवरी को आशमां की हत्या कर शव को शताब्दीनगर सेक्टर चारसी नाले में डाल दिया। वहीं, आशमां की बहन मुस्कान निवासी सिंभावली हापुड़ ने उसे काल की तो मोबाइल बंद पर वो मेरठ आई।

ये भी पढ़ें…देहरादून एसएसपी ने दो चौकी प्रभारी को किया निलंबित, लापरवाही के चलते बदमाश मसूरी गेस्ट हाउस से हुए फरार

नाजिम ने उसे आशमां के घर छोड़कर चले जाने की बात बताई। साथ ही नाजिम ने परतापुर थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। इधर, मुस्कान ने आसपास के लोगों से भी पूछा तो उसे झगड़े की जानकाही हुई। जिस पर मुस्कान को नाजिम पर हत्या करने का शक हुआ। उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी। थाना प्रभारी जयकरण सिंह ने बताया कि पूछताछ के लिए आने में आनाकानी करने पर पुलिस ने नाजिम को हिरासत में लेकर पूछताछ की। तो उसने हत्या की बात कबूल की। पुलिस ने उसकी प्रेमिका अलफिजां को भी गिरफ्तार कर लिया और दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने आशमां का शव नाले से बरामद कर लिया।
- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here