7.9 C
London
Tuesday, April 16, 2024
spot_img

हल्द्वानी: जंगल में अब शराब तस्करों का कब्जा, यहां बने कमरे में छिपाई गई थी अवैध शराब, एक गिरफ्तार

ख़बर रफ़्तार, नैनीताल: हल्द्वानी के गौलापार अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के पास जंगल के अंदर बने एक कमरे से काठगोदाम पुलिस ने अंग्रेजी और देसी शराब की 52 पेटी जब्त की हैं। साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। तीन अलग-अलग मामलों में पुलिस ने पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।

काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की गौलापार में अंतरराष्ट्रीय जू के पास एक व्यक्ति जंगल में बने कमरे से अवैध शराब बेच रहा है। शिकायत पर एसआई मनोज और फिरोज को पुलिस टीम के साथ मौके पर भेजा। कहा कि यहां पूर्व में निर्माण कार्य के दौरान एक कंपनी ने जंगल में कमरा बनाया था। इस कमरे से शराब बेची जा रही थी। छापे में पुलिस को 20 पेटी अंग्रेजी और 32 पेटी देसी शराब की बरामद हुई है। कहा कि आरोपी मनीष कुमार निवासी रामलाल कॉलोनी गौलापार को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

ये पढ़ें- नैनीताल जेल से कैदियों को शीघ्र सितारगंज जेल में शिफ्ट किया जाए, हाईकोर्ट का आदेश

उधर भोटियापड़ाव चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह राणा के नेतृत्व में पुलिस ने टैगोर कॉलोनी पॉलीशीट काठगोदाम निवासी गौरव शर्मा को गिरफ्तार किया। आरोपी ने संजय कॉलोनी के पीछे रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में कुल 10 पेटियों में 480 पौवे देसी शराब के बरामद किए। थानाध्यक्ष भीमताल के नेतृत्व में टीम ने अलचौना बैंड भीमताल से प्रकाश चंद्र निवासी बड़ैत कपकोट के कब्जे से 144 पौवे देसी शराब बरामद किए। वहीं चोरगलिया थानाध्यक्ष भुवन सिंह राणा के नेतृत्व में पुलिस ने शुक्ला तिराहा कच्चे मार्ग से कुलदीप सिंह वासी पसेनी नानकमत्ता को 35 लीटर, सीतापुर गुरुद्वारा रोड तिराहा गौलापार से जगदीश सिंह निवासी किच्छा को 50 लीटर और एनके कांटे के पास से झिंदर सिंह निवासी पसेनी नानकमत्ता को 50 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। इनसे मिली बाइक पुलिस ने सीज कर दी है।

वन विभाग की गश्त सवालों के घेरे में

गौलापार में जहां से शराब पकड़ी गई, यह क्षेत्र वन भूमि है। जंगल के अंदर एक कमरा बना हुआ है। बाकायदा यहां शराब वाहन से लाई गई। इसके बाद यहां से शराब बेची जा रही थी। उधर वन विभाग के अधिकारियों को इसकी भनक तक नहीं लगी। इससे वन विभाग की गश्त सवालों के घेरे में है।

 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here