14 C
London
Wednesday, May 22, 2024
spot_img

मदर्स डे पर मां को दें यह 5 बेहद खास और अनोखा गिफ्ट, देखते ही खिल जाएगा चेहरा

ख़बर रफ़्तार, हैदराबाद : मां एक ऐसा शब्द हैं जिसे कभी परिभाषित नहीं किया जा सकता, क्योंकि मां की व्याख्या शब्दों तक सीमित नहीं हो सकती. 12 मई को दुनियाभर में मदर्स डे के रूप में मनाया जा रहा है. ऐसे में अगर आप भी अपनी मां के लिए एक खास गिफ्ट की तलाश में हैं, तो चिंता न करें! हम आपको पांच ऐसे खास और लास्ट टाइम में देने वाले गिफ्ट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप अपनी मां या मां जैसी किसी महिला को देते हो तो वह ना नहीं करेंगी.

MOTHER DAY GIFT 2024

क्यूरेटेड स्पा बाक्स

सबसे पहले अगर आप गिफ्ट देना चाहते हैं तो आपकी मां को पूछे कि वह क्या चाहती हैं. अगर उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आता है तो आप अपनी तरफ से उन्हें एक स्पा बॉक्स गिफ्ट कर सकते हैं. क्योंकि महिलाओं को अपनी त्वचा से काफी प्यार होता है, वे उनकी देखभाल के लिए काफी सजग रहती हैं. ऐसे में क्यूरेटेड स्पा बाक्स के साथ घर पर ही अपनी मां को एक शानदार स्पा अनुभव प्रदान करें. उस स्पा बाक्स में उनकी पसंद की सभी चीजें रखें. इसके साथ ही प्यार और प्रशंसा को व्यक्त करते हुए एक नोट भी दें.

MOTHER DAY GIFT 2024

सब्सक्रिप्शन बॉक्स गिफ्ट

अपनी मां की रुचियों के अनुसार आप उन्हें सब्सक्रिप्शन बॉक्स गिफ्ट कर सकते हैं. चाहे वह खाने की शौकीन हो, किताब प्रेमी हो, या फिटनेस प्रेमी हो, हर किसी के लिए एक सब्सक्रिप्शन बॉक्स है. अपनी मां को हर महीने एक खास और क्यूरेटेड उपहार से आश्चर्यचकित कर सकते हैं.

DIY फोटो एलबम

पुरानी यादों को फिर से ताजा करने के लिए संजोए हुए तस्वीरों DIY फोटो एलबम बनाकर अपनी मां को गिफ्ट कर सकते हैं. पारिवारिक छुट्टियों से लेकर विशेष समारोहों तक, अपनी मां के साथ शेयर किए गए खास पलों की तस्वीरें इकट्ठा करें और उन्हें एक सुंदर एल्बम में व्यवस्थित करें. एल्बम को खास और यादगार बनाने के लिए उसमें कैप्शन लिखें, स्टिकर लगाए और अलग-अलग तरह से सजावट कर उसे मेमोरेबल बनाए.

MOTHER DAY GIFT 2024

कुकिंग क्लास में दाखिला

अपनी मां को एक मजेदार और इंटरैक्टिव कुकिंग क्लास का अनुभव कराएं जहां वह नई रेसिपी और पाक कौशल सीख सकेंगी. कई कुकिंग स्कूल और रेस्टोरेंट पेशेवर शेफ के नेतृत्व में वर्चुअल या पर्सनल क्लासेस देते हैं, जिससे ऐसी कक्षा ढूंढना आसान हो जाता है जो आपकी मां की रुचियों और शेड्यूल के अनुकूल हो. चाहे वह नौसिखिया रसोइया हो या पाक कला में रुचि रखने वाली, कुकिंग क्लास का अनुभव निश्चित रूप से सफल होगा.

डिजिटल गिफ्ट कार्ड

बच्चों की दी किसी भी चीज को मां संभालकर रखती हैं. ऐसे में जब समक्ष ना आएं कि मां को क्या गिफ्ट दे और ना दे, तो उन्हें एक डिजिटल गिफ्ट कार्ड दे सकते है. डिजिटल गिफ्ट कार्ड आपकी मां को अपना खास उपहार चुनने की परमिशन देता है. जी हां, हमारे देश को डिजिटल इंडिया बनाया जा रहा है ताकि लोग आसानी से घर में रहकर भी कई सारी सुविधाओं का लाभ उठा सकें और गिफ्ट कार्ड उन्हीं चीजों में से एक है. किसी को गिफ्ट के तौर पर गिफ्ट कार्ड देना बेस्ट ऑप्शन है. डिजिटल गिफ्ट कार्ड सुविधाजनक, बहुमुखी और अंतिम समय में उपहार देने के लिए उपयुक्त हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि इस मदर्स डे पर आपकी मां को वही मिले जो वह चाहती है.

ये भी पढ़ें- बीआएस नेता के. कविता की जमानत याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने ED और CBI को नोटिस, 24 मई को अगली सुनवाई

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here