17.2 C
London
Friday, May 24, 2024
spot_img

लाखों की स्मैक के साथ दंपति सहित चार तस्कर गिरफ्तार, एसएसपी ने प्रेस वार्ता कर किया खुलासा

ख़बर रफ़्तार, देहरादून : ज्वालापुर पुलिस ने लाखों रुपये की स्मैक के साथ दंपति सहित चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 308 ग्राम स्मैक और हजारों रुपये की नकदी और घटना में प्रयुक्त कार भी जब्त कर ली गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि देवभूमि नशा मुक्ति अभियान के तहत नशा तस्करी को रोकने के लिए विभिन्न टीमें गठित की गई हैं। साथ ही सभी थाना प्रभारियों को भी नशा तस्करी रोकने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए हुए हैं।

इसी संबंध में बृहस्पतिवार की देर रात ज्वालापुर पुलिस और एएनटीएफ सहित संयुक्त टीम चेकिंग कर रही थी। तभी सूचना मिली कि सुभाष नगर क्षेत्र में भारी मात्रा में कुछ लोग स्मैक की तस्करी कर रहे हैं। इसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर छापा मारा, जहां से एक महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के कब्जे से 308 ग्राम स्मैक और एक कार के अलावा हजारों रुपये की नगदी बरामद हुई।

  • 14 हजार की नकदी बरामद हुई

एसपी ने बताया कि आरोपी रईस उर्फ गोलू निवासी लादपुर खुर्द लक्सर, शहजाद उर्फ गड्डी निवासी जबरदस्तपुर रुड़की, अभिषेक राजपूत निवासी ग्राम स्याहू थाना चांदपुर जिला बिजनौर हाल पता चोर गली सुभाष नगर और उसकी पत्नी मीनू रानी को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें….Rajasthan News: भाजपा जल्द ही जारी करेगी लोकसभा प्रत्याशियों की पहली सूची

बताया कि नशा तस्कर रईस उर्फ गोलू अपने साथी शहजाद उर्फ गड्डी के साथ बरेली से स्मैक कार से डिलीवरी कर सुभाष नगर में आरोपी दंपति को देने आया था। महिला के कब्जे से स्मैक बेचकर जोड़ी गई 14 हजार की नकदी बरामद हुई है। नशा सामग्री बेचकर ही 2020 में दंपति ने सुभाषनगर में मकान खरीदा था।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here