6.2 C
London
Tuesday, April 23, 2024
spot_img

शक्ति विहार गेट पर निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह और कांग्रेस महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा के बीच मारपीट

ख़बर रफ़्तार, रुद्रपुर:  रुद्रपुर में आज एक घटना ने राजनीति को शर्मसार कर दिया। शक्ति विहार कॉलोनी के गेट पर निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह और कांग्रेस के मौजूद महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा के बीच मारपीट हुई। घटना में दोनों घायल हुए, जिनका जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया है।

बताया जाता है कि रामपाल सिंह और सीपी शर्मा शक्ति विहार कॉलोनी में ही निवास करते हैं। कॉलोनी के गेट पर मेयर रामपाल सिंह के विकास कार्यों का शिलापट लगा हुआ था, जिसे हटाने की कोशिश पिछले काफी समय से चल रही थी। सीपी शर्मा सोसायटी के अध्यक्ष भी हैं तो इस पत्थर को लेकर कॉलोनी के ग्रुप में भी मुहिम छिड़ी हुई थी।

आज इस पत्थर को हटाने को लेकर मेयर रामपाल सिंह और सीपी शर्मा आमने-सामने आ गए। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। सीपी शर्मा का कहना है कि वह अकेले थे और पत्थर हटाना तो सिर्फ बहाना था, राजनीतिक दुर्भावना के चलते मेयर रामपाल सिंह और उनके समर्थक राधेश शर्मा, निवर्तमान पार्षद निमित शर्मा, निवर्तमान पार्षद प्रमोद शर्मा आदि ने उन्हें पीटा है, जबकि मेयर रामपाल सिंह ने आरोपो को गलत बताया है।

उनका कहना है कि शिलापट एक सरकारी संपत्ति है, इसे सरकारी विभाग के कर्मचारी ही हटा या तोड़ सकते हैं जबकि सीपी शर्मा खुद इसको तोड़ रहे थे। उन्होंने विरोध किया तो गाली गलौज और जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए मारपीट शुरू कर दी। उनका कहना है कि इस मामले में वह fir दर्ज कराएंगे। दोनों पक्षों का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया है। समर्थक भी जिला अस्पताल में मौजूद हैं। कांग्रेस की ओर से जिला अध्यक्ष हिमांशु गावा, संदीप चीमा आदि इस दौरान मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें…सीएम धामी ने लिया एक्शन, गुलदार के हमलों का निकाला तोड़; विभाग को 24 घंटे अलर्ट मोड में रहने के निर्देश

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here