10.7 C
London
Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img

मुनव्वर फारुकी को देखते ही बेकाबू हुए फैंस, धक्का-मुक्की के बीच धड़ाम से गिरे ‘बिग बॉस 17’ विनर, वीडियो वायरल

- Advertisement -spot_imgspot_img

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली : ‘बिग बॉस 17’ के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को लेकर लोगों की दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही। ट्रॉफी जीतकर आए मुनव्वर की एक झलक पाने के लिए भी लोग बेताब हैं। सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें मुनव्वर को लेकर लोगों की दीवानगी देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में एक वीडियो और सामने आया है, जिसमें बांद्रा के एक रेस्ट्रॉन्ट से निकलते हुए मुनव्वर बुरी तरह से भीड़ से घिर गए।

भीड़ से घिरे मुनव्वर

मुनव्वर फारुकी तगड़ी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं। न सिर्फ सोशल मीडिया पर बल्कि असल जिंदगी में भी उनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं। इसकी एक बानगी तब देखने को मिली थी, जब वह ट्रॉफी जीतकर डोंगरी पहुंचे थे। अब मुंबई से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें देखते ही क्रेजी जनता ने उन्हें घेर लिया। मुनव्वर भीड़ में इतनी बुरी तरह फंस गए कि वह गिर भी पड़े।

भीड़ के बीच धड़ाम से गिरे मुनव्वर

बांद्रा में एक रेस्ट्रॉन्ट में डिनर करने पहुंचे मुनव्वर को शायद ही इस बात का अंदाज हो कि बाहर भीड़ उनका इंतजार कर रही है। वह जैसे ही रेस्ट्रॉन्ट से बाहर निकले, भारी संख्या में लोगों ने उन्हें घेर लिया। भीड़ इतनी ज्यादा थी कि मुनव्वर खुद को बचा नहीं पाए और गिर गए। उन्हें सिक्योरिटी गार्ड्स ने उठाया और किसी तरह कार तक पहुंचाया। धक्का-मुक्की के बीच फंसे मुनव्वर का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

50 लाख की प्राइज मनी के साथ बाहर आए मुनव्वर फारुकी

बता दें कि ‘बिग बॉस 17‘ के विनर मुनव्वर फारुकी को ट्रॉफी के अलावा 50 लाख की प्राइज मनी मिली। साथ ही हुंडई क्रेटा भी दी गई। मुनव्वर का कॉम्पटीशन अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) से था, जो कि उनके साथ टॉप 2 में शामिल थे। दोनों को मिलने वाले वोट्स में अंतर भी ज्यादा नहीं था।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here