25.6 C
London
Tuesday, June 25, 2024
spot_img

दिल्ली: आईपीएल के फाइनल मैच पर सट्टा लगा रहे चार शातिर गिरफ्तार, मोबाइल सहित अन्य सामान बरामद

ख़बर रफ़्तार, दक्षिणी दिल्ली: वसंत कुंज दक्षिणी थाना पुलिस ने आईपीएल के फाइनल मैच पर आनलाइन सट्टा लगाने वाले चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें सट्टा खिलाने का रैकेट चलाने वाला शातिर भी शामिल है। पुलिस ने इनसे 12 मोबाइल, दो नोटबुक और लैपटाप बरामद किया है।

दक्षिणी पश्चिमी जिले के पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि आरोपितों की पहचान घिटोरनी निवासी सुनील कुमार लोहिया, मनिंदर लोहिया, सुरिंदर और हरियाणा के मंडी डबवाली निवासी भूपेंद्र शर्मा के रूप में हुई है। ये आरोपित रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे आईपीएल फाइनल मैच पर सट्टा लगा रहे थे।

मकान नंबर 555 पर मारा छापा

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि आरोपितों में शामिल सुनील कुमार लोहिया सट्टा खिलाने का रैकेट चला रहा था। पुलिस को सूचना मिली थी कि घिटोरनी चौक के पास एक घर में आईपीएल मैच पर सट्टा खेला जा रहा है। इस पर थाना पुलिस ने घिटोरनी चौक के पास मकान नंबर 555 पर छापा मारा।

यहां से पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। यह आरोपित मैच पर ऑनलाइन व मोबाइल पर सट्टा खेल रहे थे। पुलिस ने सट्टे में प्रयोग मोबाइल, नोटबुक व लैपटाप आरोपितों से बरामद किए हैं। इनके मोबाइल से पुलिस को सट्टे से संबंधित कई जानकारी मिली है। इसके आधार पर पुलिस रैकेट में शामिल अन्य आरोपितों का भी पता लगा रही है।

 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here