21.8 C
London
Tuesday, June 25, 2024
spot_img

रामनगर के करनपुर में सिंचाई नहर में मिला युवक का शव, शिनाख्त के प्रयास जारी

ख़बर रफ़्तार, रामनगर: आज सुबह तड़के रामनगर के कानिया गांव के करनपुर क्षेत्र में लोगों को सिंचाई नहर में एक युवक का शव पड़ा मिला. शव मिलने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने तुरंत ही इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी. सूचना पाकर तुरंत ही मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई.

पुलिस द्वारा शव को कड़ी मशक्कत के बाद सिंचाई गूल से बाहर निकाला गया. शव मिलने की सूचना पाकर आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर एकत्रित हो गई. वहीं पुलिस द्वारा सिंचाई नहर से शव को बाहर निकाल कर शव की शिनाख्त के प्रयास किए गए. लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई. जिसके बाद पुलिस ने शव को रामनगर संयुक्त चिकित्सालय में मोर्चरी में रखवाया है.

वहीं कोतवाली के एसएसआई यूनुस खान ने बताया कि आज सुबह पुलिस को सिंचाई गूल में करनपुर के पास शव मिलने की सूचना मिली थी. उन्होंने कहा कि अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. उन्होंने कहा कि शव की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि शव को 72 घंटे तक मोर्चरी में रखा जाएगा. अगर शिनाख्त नहीं हो पाती है तो उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि मामले की जांच भी की जा रही है.

स्थानीय लोगों में करनपुर की सिंचाई नहर में शव मिलने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. कोई इसे आत्महत्या बता रहा है. कोई इसे हत्या करके शव सिंचाई नहर में डालने का शक जता रहा है. कोई दुर्घटनावश मौत मान रहा है तो कोई आत्महत्या की आशंका जता रहा है. फिलहाल इलाके में जितने मुंह उतनी बातें हो रही हैं.

ये भी पढ़ें:- उत्तराखंड बोर्ड के संस्थागत छात्र-छात्राएं ध्यान दें…ऑनलाइन पंजीकरण के बिना नहीं दे पाएंगे 10वीं-12वीं की परीक्षा

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here