17.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

कुत्ते के हमले में मारी गई बच्ची के परिजनों से मिले सीएम केजरीवाल, तुरंत समाधान के दिए निर्देश

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कुत्ते के हमले में मारी गई बच्ची के परिवार से मुलाकात की। बता दें,नई दिल्ली के तुगलक लेन के धोबी घाट इलाके में आवारा कुत्तों के झुंड ने एक दो साल की बच्ची को नोच-नोचकर मार डाला था। केजरीवाल ने कहा कि नई दिल्ली नगर पालिका परिषद (एनडीएमसी) के अधिकारियों को आवारा कुत्तों की समस्या का तुरंत समाधान करने का निर्देश दिया गया है।

उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया- नई दिल्ली विधानसभा के धोबी घाट इलाके में शनिवार को कुछ आवारा कुत्तों के हमलों में दो वर्षीय एक बच्ची की मौत हो गई थी। आज मृतक बच्ची के परिजनों से मिला। आवारा कुत्तों का खुलेआम रिहायशी इलाको में घूमना बेहद गंभीर मामला है। NDMC अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि इस समस्या का तुरंत समाधान करें। बच्चों और स्थानीय लोगों की सुरक्षा बहुत जरूरी है।

बता दें, घटना शनिवार शाम करीब छह बजे की है। बच्ची अपने घर के बाहर बैठी थी, तभी चार से पांच कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया और उसे कई मीटर तक घसीटते हुए ले गए और उसे नोच डाला। अधिकारियों ने कहा कि शव परीक्षण के बाद बच्ची का शव उसके परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया और जांच शुरू हो गई है।

क्षेत्र में कुत्तों का टीकाकरण और नसबंदी हुई थी

नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पशु चिकित्सकों की एक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और पाया कि क्षेत्र में कुत्तों का टीकाकरण और नसबंदी की गई थी। अधिकारी ने कहा कि पुलिस जांच से चीजें स्पष्ट हो जाएंगी।

ये भी पढ़ें…कंपनी से पार्टी कर लौट रहे तीन इंजीनियरों की कार अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here