10.7 C
London
Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img

पीली जर्सी में लौट रहा है ‘चिन्‍ना थाला’, टी20 टूर्नामेंट में इस टीम ने बनाया अपना कप्‍तान

- Advertisement -spot_imgspot_img

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्‍ली:  भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर सुरेश रैना एक बार फिर पीली जर्सी में नजर आएंगे जब वो इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग के उद्घाटन संस्‍करण में उत्‍तर प्रदेश की कमान संभालेंगे। सुरेश रैना यूपी टीम का नेतृत्‍व करने की तैयारी कर रहे हैं, जहां से उनकी जड़े जुड़ी हुई हैं।

सुरेश रैना ने घरेलू क्रिकेट में उत्‍तर प्रदेश का प्रतिनिधित्‍व किया। सुरेश रैना ने 2002-03 सीजन में अपना फर्स्‍ट क्‍लास डेब्‍यू किया। इसके बाद उन्‍होंने लिस्‍ट ए डेब्‍यू किया और फिर 2005 में पहला रणजी ट्रॉफी मैच खेला। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 91 फर्स्‍ट लास मैचों में 18058 रन बनाए।

भारत के सर्वश्रेष्‍ठ टी20 खिलाड़‍ियों में से एक सुरेश रैना आईवीपीएल का हिस्‍सा बनने को लेकर उत्‍साहित हैं। वो उत्‍तर प्रदेश की कप्‍तानी करते हुए बल्‍लेबाजी में अपना जलवा बिखेरने को बेकरार हैं। रैना ने अपने बयान में कहा, ”सभी को नमस्‍कार। मैं सुरेश रैना इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग का हिस्‍सा बनने को लेकर उत्‍साहित हूं। मैं टीम वीवीआईपी उत्‍तर प्रदेश के लिए खेलूंगा। यह मौका एक बार फिर दिग्‍गज क्रिकेटर्स के साथ खेलने का है।”

यह भी पढ़ें:- एसएससी जीडी कॉन्स्टेबल एडमिट कार्ड जारी, रीजनल वेबसाइट से कर सकते हैं डाउनलोड

सुरेश रैना के साथ यूपी टीम में पूर्व आईपीएल चैंपियन रजत भाटिया और ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर डान क्रिस्चियन भी नजर आएंगे। इनके अनुभव और शैली के दम पर यूपी की टीम आईवीपीएल में अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी।

ये दिग्‍गज भी लीग में आएंगे नजर

भारत में वेटरन क्रिकेट के लिए बोर्ड द्वारा आयोजित और 100 स्‍पोर्ट्स द्वारा प्रबंधित आईवीपीएल एक ही मंच पर वीरेंद्र सहवाग, मुनाफ पटेल, सुरेश रैना, रजत भाटिया, क्रिस गेल, प्रवीण कुमार और यूसुफ पठान सहित अन्‍य खिलाड़‍ियों को लेकर आ रहा है।

बीवीसीआई के कार्यवाहक अध्‍यक्ष और आईवीपीएल के चेयरमैन प्रवीण त्‍यागी ने कहा, ”पूर्व क्रिकेटर्स भारत में वेटरन क्रिकेट के लिए नई ऊर्जा भरेंगे। हम सुरेश रैना का आईवीपीएल परिवार में स्‍वागत करते हैं और मुझे भरोसा है कि फैंस उन्‍हें मैदान पर दोबारा देखकर खुश होंगे।

 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here