17.9 C
London
Tuesday, July 23, 2024
spot_img

केयर टेकर निकली हत्याकांड की मास्टर माइंड, पुलिस ने किया हत्या में शामिल महिला सहित युवक को गिरफ्तार

ख़बर रफ़्तार, किच्छा:  विगत दिनों पूर्व घर में संदिग्ध अवस्था में शव मिलने के बाद पुलिस टीम ने परिवार की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला पंजीकृत कर जाॅच प्रारम्भ करते हुए आज अपराह्न घटना का खुलासा कर दिया, इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा पीड़ित के परिवार में केयर टेकर के रूप में कार्यरत आरोपी संग एक अन्य को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर चोरी के आभूषणों को बरामद कर लिया।

बताते चले कि बीती 29 जून को वार्ड 15 निवासी आशीष जायसवाल पुत्र श्री हरीश चन्द्र जायसवाल ने तहरीर देकर बताया कि उनके चाचा परवीन ने सूचना दी थी कि उसकी माता अपने कमरे मे मृत अवस्था में मिली है। जिसके बाद पीड़ित परिवार द्वारा अज्ञात के खिलाफ मामले को लेकर तहरीर सौप पुलिस से कार्रवाही की मांग की गयी, घटना के खिलासे को लेकर पुलिस द्वारा टीमों का गठन करते हुए आज अपराहन खुलासा करते हुए घटना में लिप्त केयर टेकर अंजली पुत्री श्रीकान्त शर्मा नि0 पंत कालोनी किच्छा व शिवम पुत्र अनिल निवासी ग्राम चीनोर थाना सदर जिला शाहजहांपुर उ0प्र0 को गिफ्तार कर लिया, पुलिस ने बताया कि आरोपी हल्द्वानी रोड स्थित बेनीमजार से आगे, निर्माणाधीन जेल के सामने सडक किनारे से अन्यत्र फरार होने के प्रयास में थे।

पूछताछ में दोनों ने बताया कि हम दोनों ने मिलकर मृतका विजय लक्ष्मी की कुशन तथा पायदान से मुंह व गला दबाकर हत्या कर गले से सोने की चैन, हाथ से सोने की अंगूठी तथा पर्स जिसके अन्दर दो चांदी के सिक्के व 2500 रुपये नकदी लूटी। पुलिस ने दोनों के कब्जे से मृतका विजय लक्ष्मी की हत्या कर लूटा गया माल बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि अजंली केयर टेकर के रूप में बुजुर्ग महिला की देखभाल कर रही थी तथा विजयलक्ष्मी के घर अंजली का बाॅयफ्रेड भी आया करता था। इस दौरान अजंली को जब अपने घर बनाने के लिये पैसों को जरूरत हुई तो उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बुजुर्ग के घर से आभूषण चोरी करने की योजना बना ली। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीकृत करते हुए घटना का खुलासा करते हुए अग्रिम कार्रवाही प्रारम्भ कर दी।

ये भी पढ़ें…हाथरस की घटना से सबक! मेलों और धार्मिक कार्यक्रमों के लिए SOP जारी, आयोजकों को इन बातों का रखना होगा ख्याल

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here