11.7 C
London
Monday, May 27, 2024
spot_img

500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, पांच लोगों की मौत, रेस्क्यू अभियान जारी

ख़बर रफ़्तार, नैनीताल:  उत्तराखंड के नैनीताल में एक बार फिर बड़ा सड़क हादसा हो गया। नैनीताल-कोटाबाग ब्लॉक में बाघनी पुल के पास एक दिल्ली के नंबर की कार 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई है। एसपी क्राइम सहित पुलिस मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू में जुटी है।

कोटाबाग ब्लाक के देवीपुरा-सौड़ रोड में बाघनी के समीप बीती देर रात सैलानियों की कार के गहरी खाई में गिरने से कार में सवार पांच लोगों की मौत की सूचना है। हादसे की खबर शनिवार की दोपहर सवा दो बजे प्रशासन को मिली। जिसके बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी घटना स्थल पहुंचे। अधिकारियों ने ग्रामीणों की मदद से मौके पर रैस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है। हादसे में मारे गए लोगों की अभी शिनाख्त नहीं हुई है।

जिलाधिकारी वंदना सिंह ने बताया कि खाई में गिरा वाहन दिल्ली नंबर का है और हादसा बीती देर रात हुआ है। बताया कि सूचना मिलने के बाद कालाढूंगी पुलिस मौके पर पहुंच गई है जबकि नैनीताल के उपजिलाधिकारी प्रमोद कुमार व एसडीआरएफ की टीम भी मौके की ओर रवाना हो गई है। उन्होंने बताया कि अधिकारियों के घटना स्थल पर पहुंचने और रैस्क्यू अभियान पूरा होने के बाद ही यह पता चल पाएगा कि हादसे में मारे गए लोग कहां के हैं।
डीएम ने बताया कि जिस सड़क में हादसा हुआ है वह पीएमजीएसवाई की है अभी हादसे का कारण पता नहीं चला हैं। बताया कि सड़क सुधार के लिए दो एस्टीमेट मिले थे। 22 नवंबर को ही सड़क सुधार के लिए 9.89 लाख और 3.64 लाख की धनराशि स्वीकृत हुई है। आज से सड़क ठीक कराने के निर्देश विभाग को दिए गए हैं।
- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here